Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑस्ट्रेलिया वीमेन टीम ने मारी बाजी, पहले टी20 में न्यूजीलैंड को हराया

Aus Vs Nz Women T20 Series : न्यूजीलैंड टीम ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने 20 ओवरों में 138 रन बनाए। इसके बाद गेंदबाजी करने आई ऑस्ट्रेलियाई वीमेन प्लेयर्स ने गेंदबाजी में भी शानदार कमाल दिखाया।

ऑस्ट्रेलिया वीमेन टीम ने मारी बाजी, पहले टी20 में न्यूजीलैंड को हराया
X

कोरोनावायरस दौर में ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम बनाम न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला गया, इसमें ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम ने बाजी मारी। ऑस्ट्रेलिया वीमेन क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को पहले टी20 मुकाबले में 17 रनों से मात दी।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से 61 रनों की पारी खेलने वाली ऐश गार्डनर को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। ऐश गार्डनर ने 41 गेंदों में 61 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं 139 रनों का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम निर्धारित 20 ओवरों में 121 रन ही बना सकी।

इससे पहले न्यूजीलैंड टीम ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने 20 ओवरों में 138 रन बनाए। इसके बाद गेंदबाजी करने आई ऑस्ट्रेलियाई वीमेन प्लेयर्स ने गेंदबाजी में भी शानदार कमाल दिखाया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सर्वाधिक विकेट मेगन स्कट (4) ने चटकाए।


Next Story