Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑस्ट्रेलियाई कोच बोले, विराट कोहली जैसा दुनिया में कोई बल्लेबाज नहीं देखा

Virat Kohli : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने विराट कोहली की तारीफ़ करते हुए कहा कि मैंने अपनी लाइफ में विराट कोहली जैसा शानदार प्लेयर नहीं देखा। ये सिर्फ विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर नहीं है, बल्कि उनकी एनर्जी और उनके पैशन को लेकर भी है।

Virat Kohli का 1000वां इंस्टाग्राम पोस्ट, कहा आपके प्यार के लिए शुक्रिया
X
Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है, जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच 3-3 मैचों की वनडे टी 20 सीरीज और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वनडे और टी 20 में हिस्सा लेंगे, जबकि टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलकर वापस भारत लौट आएंगे। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अगले साल शुरुआत में माता पिता बनने वाले हैं, और इसी को लेकर विराट कोहली ने बीसीसीआई से नहीं खेलने की मांग की थी।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने सीरीज से पहले मीडिया में कहा कि हां, विराट कोहली मजबूत प्लेयर है और उनके जाने से टेस्ट मैचों में हमें फ़ायदा होगा लेकिन हमे नहीं भूलना चाहिए कि पिछली बार भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया को हराकर गई थी और उनकी टीम हमें मजबूत टक्कर देने वाली है।

विराट कोहली जैसा नहीं देखा कोई प्लेयर - जस्टिन लैंगर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने विराट कोहली की तारीफ़ करते हुए कहा कि मैंने अपनी लाइफ में विराट कोहली जैसा शानदार प्लेयर नहीं देखा। ये सिर्फ विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर नहीं है, बल्कि उनकी एनर्जी और उनके पैशन को लेकर भी है। विराट कोहली फील्डिंग के समय, बल्लेबाजी के समय और हर समय एनर्जी में रहते हैं, विराट कोहली के लिए मेरे मन में बहुत इज्जत है। मेरे मन में उनके उस फैसले के लिए बहुत इज्जत है, जिसके तहत उन्होंने पिता बनने को लेकर क्रिकेट से छुट्टियां ली है।

Next Story