Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WATCH: स्मिथ ने उड़कर बाउंड्री के बाहर पकड़ा कैच, सिर के बल गिरकर हुए बेहोश, वायरल हुआ Video

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs SL) के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज (T20 Series) के दूसरे मुकाबले के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

WATCH: स्मिथ ने उड़कर बाउंड्री के बाहर पकड़ा कैच, सिर के बल गिरकर हुए बेहोश, वायरल हुआ Video
X

Steve Smith 

खेल। श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs SL) के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज (T20 Series) के दूसरे मुकाबले के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। इस मुकाबले में कंगारू खिलाड़ी ने ऐसा कैच पकड़ा जिसके बाद वह मैदान पर ही सिर के बल गिर कर बेहोश हो गए। दरअसल बात ये रही कि, बाउंड्री पर खड़े ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने छक्के के लिए जा रही गेंद को कैच में बदलने के लिए कई कयास लगाए। लेकिन गेंद बहुत ज्यादा बाहर थी और वो यह कैच पकड़ने में असफल रहे और मैदान पर ही सिर बल गिर गए।

सुपर ओवर के दौरान हुआ ये हादसा

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ सिडनी के क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में खेले गए इस सीरीज के दूसरे टी-20 मैच के सुपर ओवर में श्रीलंकाई बल्लेबाज महेश ने स्टोयनिस की गेंद पर हवाई शॉट खेला तो डीप मिड विकेट पर खड़े स्टीव स्मिथ ने बाउंड्री से बाहर जाती हुई बॉल को हवा में उछल कर कैच पकड़ने का प्रयास किया पर कैच नहीं पकड़ सके।

हालांकि गेंद फेंकने के बाद स्मिथ खुद को काबू नहीं कर पाए और मैदान पर ही गिर गए। खबरों की माने तो स्टीव स्मिथ श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही 5 मुकाबलों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। स्टीव स्मिथ की इस शानदार फील्डिंग को देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story