Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ashes 2021: एडिलेड टेस्ट को लेकर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा दावा, कही ये बात

उन्होंने कहा कि, अब इंग्लैंड टीम के लिए इस अहम मुकाबला में वापसी करना बहुत ही मुश्किल भरा काम है और इस मुकाबले में हार मिलने के बाद टीम सीरीज में 2-0 से पीछे हो जाएगी।

Ashes 2021: एडिलेड टेस्ट को लेकर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा दावा, कही ये बात
X

खेल। इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल एथर्टन (Michael Atherton) ने एडिलेड डे-नाईट (Adelaide Day-Night) टेस्ट मुकाबले को लेकर इंग्लैंड टीम (England team) की हार का दावा किया है। उन्होंने कहा कि, अब इंग्लैंड टीम के लिए इस अहम मुकाबला में वापसी करना बहुत ही मुश्किल भरा काम है और इस मुकाबले में हार मिलने के बाद टीम सीरीज में 2-0 से पीछे हो जाएगी।

इंग्लैंड टीम का प्रदर्शन है बेकार

एडिलेड (Adelaide) में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा है इस समय टीम काफी खराब स्थिति में है। 468 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम ने अपने 6 अहम विकेट मात्र 105 रनों पर गंवा दिए हैं।

इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट और डेविड मलान जैसे शानदार बल्लेबाज तक आउट होकर वापिस लौट गए हैं। सीरीज के इस अहम मुकाबले को जीतने के लिए अभी भी इंग्लिश टीम को 362 रनों की दरकार है। जबकि टीम के पास अब कुल 4 ही विकेट बचे हैं ऐसे में देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की टीम की हार लगभग तय सी हो गई है।

इंग्लैंड को मिलेगी हार- माइकल एथर्टन

मीडिया से खास बातचीत के दौरान माइकल एथर्टन ने कहा कि, अब इंग्लैंड टीम की हार लगभग तय है। टीम के 6 खिलाड़ी आउट होकर वापिस लौट गए हैं और अभी पूरे दिन का खेल बाकि है और ऐसे में मैच जीतना बड़ा ही मुश्किल भरा काम होगा।

उन्होंने आगे कहा टीम के शुरुआत विकेट गिरने के बाद मुझे नहीं लगता इंग्लैंड की टीम अब मुकाबले में वापसी कर पाएगी। अब ऑस्ट्रेलिया को दूसरी नई गेंद भी मिल जाएगी और मुझे पूरी उम्मीद है कि इंग्लैंड इस सीरीज में 2-0 से पीछे होने वाली है। बता दें कि, इंग्लैंड टीम को ब्रिसबेन में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले में भी करारी हार का सामना करना पड़ा था और इस अहम मुकाबले में भी टीम बहुत पीछे हैं।

और पढ़ें
Next Story