Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ashes Series: चौथे टेस्ट में इंग्लैंड का खराब प्रदर्शन, 258 रनों पर 7 विकेट गंवाए

सिडनी में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले में इंग्लिश टीम ने अपनी पहली पारी में 258 रन बनाकर 7 खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिए हैं।

Ashes Series: चौथे टेस्ट में इंग्लैंड का खराब प्रदर्शन, 258 रनों पर 7 विकेट गंवाए
X

खेल। इंग्लैंड (England) का खराब प्रदर्शन लगातार चौथे टेस्ट में भी जारी है। सिडनी (Sydney) में खेले जा रहे चौथे मुकाबले में इंग्लिश टीम (England team) ने अपनी पहली पारी में 258 रन बनाकर 7 खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिए हैं। इसी के साथ इंग्लैंड अभी ऑस्ट्रेलिया (Australia) से 158 रन पीछे हैं। बता दें कि, तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) 103 और जैक लीच (Jack Leach) 4 रन बनाकर क्रीज पर बने हैं।

इंग्लैंड का खराब प्रदर्शन

इंग्लैंड (England) ने अपने कल के स्कोर 13/0 से आगे खेलना शुरू किया और टीम का पहला विकेट जल्द ही गिर गया। वहीं, सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद महज 6 रन बनाकर ही मिचेल स्टार्क का शिकार बन गए। हमीद का विकेट 22 रन के स्कोर पर गिरा और थोड़ी ही देर बाद 36 रन के स्कोर पर जैक क्रॉली के रूप में दूसरा झटका लग गया। वह सिर्फ 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इंग्लैंड की उम्मीदों पर पानी जब फिरा जब कप्तान जो रूट (Joe Root) बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए साथ ही डेविड मलान (David Malan) भी 3 रन बनाकर आउट हो गए। इस तरह से इंग्लैंड टीम ने सिर्फ 36 रन के भीतर ही अपने तीन लगातार बड़े खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिए और उनका स्कोर 36/4 हो गया।

स्टोक्स-बेयरेस्टो ने पारी को संभाला

इंग्लैंड की ओर से चौथे विकेट के लिए शानदार साझेदारी करते हुए बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और जॉनी बेयरेस्टो ने 128 रन बनाए। इसी बीच बेन स्टोक्स 66 रन बनाकर नाथन के हाथों आउट हो गए। हालांकि इस दौरान स्टोक्स को एक जीवनदान भी मिला जिसमे गेंद विकेटों से लगती हुई विकेटकीपर के पास चली गई लेकिन बेल्स ना गिरने के कारण उन्हें आउट करार नहीं दिया गया।

स्टोक्स के बाद जोस बटलर भी बिना रन बनाए आउट हो गए और इंग्लैंड की टीम एक बार फिर मुश्किल भारी स्थिति में आ गई। हालांकि जॉनी बेयरेस्टो दिन का खेल खत्म होने तक ने शतक लगाकर 103 रन पर नाबाद हैं और अगले दिन का खेल शुरू होने पर इंग्लैंड को उनसे काफी उम्मीदें हैं।

और पढ़ें
Next Story