Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ashes Series: सिडनी टेस्ट में मौजूद नहीं रहेंगे इंग्लिश कोच सिल्वरहुड, परिवार के साथ हुए आइसोलेट

कोरोना (Corona) जांच में क्रिस सिल्वरवुड के परिवार में से एक सदस्य पॉजिटिव पाया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (England Cricket Board) के अनुसार ऐसे में कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) को मेलबर्न (Melbourne) में उनके परिवार समेत 10 दिनों के लिए आइसोलेट किया गया है।

Ashes Series: सिडनी टेस्ट में मौजूद नहीं रहेंगे इंग्लिश कोच सिल्वरहुड, परिवार के साथ हुए आइसोलेट
X

खेल। एशेज टेस्ट सीरीज (Ashes Test series) का चौथा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया (Australia) की ओर से इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। कंगारू टीम ने सीरीज के पिछले तीनों मुकाबलों को जीतकर सीरीज पर भी अपना कब्जा जमा लिया है। अगर इंग्लैंड टीम (England team) की बात करें तो इस साल टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। बता दें कि, सिडनी टेस्ट से पहले इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है टीम के हेड कोच क्रिस स्लिवरवुड (Chris Silverwood) को 10 दिन के लिए आइसोलेट किया जाएगा और आगामी टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

एक सदस्य मिला था पॉजिटिव

दरअसल, हाल ही में हुए कोरोना (Corona) जांच में क्रिस सिल्वरवुड के परिवार में से एक सदस्य पॉजिटिव पाया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (England Cricket Board) के अनुसार ऐसे में कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) को मेलबर्न (Melbourne) में उनके परिवार समेत 10 दिनों के लिए आइसोलेट किया गया है और नए साल 5 जनवरी 2022 से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट में वह नजर नहीं आएंगे। इंग्लैंड की बात करें तो टीम के 7 सदस्य कोरोना की चपेट में आए हुए हैं। जिसमें 3 सपोर्ट स्टाफ समेत 4 परिवार के लोग शामिल हैं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें चार्टड फ्लाइट से सिडनी के लिए रवाना होंगी।

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ब्रेड हेजार्ड का बयान

न्यू साउथ वेल्स के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ब्रेड हेजार्ड (Brad Hazard) ने कहा कि, एशेज सीरीज (Ashes Series) का चौथा टेस्ट मुकाबला योजना के मुताबिक खेला जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य में कोविड-19 के मामले बढ़ने के कारण के खिलाड़ियों की देखरेख करना हमारा काम है। बता दें कि, न्यू साउथ वेल्स में सोमवार को कोरोना के मामलों में इजाफा देखने को मिला वहां 6000 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए। आगामी टेस्ट मुकाबला कोरोना नियमों के साथ खेला जाएगा।

Next Story