Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ashes 2021: कप्तान Joe Root हुए चोटिल, एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी से पहले इंग्लिश टीम की बढ़ी मुश्किलें

दरअसल इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट (Joe Root) दूसरी पारी से पहले चोटिल हो गए हैं। फिलहाल उन्हें टीम के मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रखा गया है।

Ashes 2021: कप्तान Joe Root हुए चोटिल, एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी से पहले इंग्लिश टीम की बढ़ी मुश्किलें
X

खेल। एशेज सीरीज 2021 (Ashes Series 2021) में इंग्लैंड टीम (England Team) की मुश्किल कम होने की बजाए बढ़े जा रही हैं। पहले तो टीम का प्रदर्शन बेकार और उसके कारण मिल रही हार ने टीम पर काफी बुरा असर डाला है। वहीं अब एक और मुश्किल बढ़ गई है, दरअसल इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट (Joe Root) दूसरी पारी से पहले चोटिल हो गए हैं। फिलहाल उन्हें टीम के मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रखा गया है।

वहीं जब से रूट चोटिल हुए हैं तब से बस एक ही सवाल कौंध रहा है कि उन्हें चोट कब और कहां लगी। बता दें कि, चौथे दिन के खेल से ठीक पहले उन्हें ये इंजरी हुई। वो भी तब जब वो वॉर्म अप में थ्रो डाउन पर अभ्यास कर रहे थे। इसके साथ ही रूट के पेट में चोट लगी है। इस कारण वह मैदान पर नहीं उतरे।

रूट की इंजरी के कारण इंग्लैंड की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। वो इसलिए क्योंकि, इंग्लैंड की टीम ब्रिसबेन टेस्ट में हार का मुंह देखने के बाद वह सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है, वहीं एडिलेड में भी उसे मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। एडिलेड भी उसके हाथ से जाने वाला है। इसलिए रूट की इंजरी इंग्लैंड के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकती है। वहीं रूट सीरीज में काफी अच्छा खेल रहे थे।

और पढ़ें
Next Story