Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AUS vs ENG: तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, Playing XI में हुए ये 4 बड़े बदलाव

बॉक्सिंग टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन से रोरी बर्न्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, ओली पोप समेत क्रिस वोक्स को बाहर कर दिया है। इन चारों खिलाड़ियों की जगह जॉनी बेयरस्टो, जैक क्रॉली, जैक लीच और मार्क वुड को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है।

AUS vs ENG: तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, Playing XI में हुए ये 4 बड़े बदलाव
X

खेल। एशेज सीरीज (Ashes series) का तीसरा मुकाबला इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs ENG) के बीच मेलबर्न (Melbourne) में 26 से 30 दिसंबर तक खेला जाएगा। वहीं, यह मुकाबला इंग्लैंड (England) के लिए काफी अहम रहने वाला है क्योंकि इंग्लैंड की निगाहें मेलबर्न टेस्ट जीतकर सीरीज में वापसी पर हैं। बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन और एडिलेड (Brisbane and Adelaide) में खेले गए दोनों मुकाबलों को जीतकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाई है। अगर इंग्लैंड को इस सीरीज में बने रहना है तो उसे बॉक्सिंग डे टेस्ट हर हाल में जीतना पड़ेगा। वही, तीसरे बॉक्सिंग टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन में 4 बड़े बदलाव किए हैं।

4 खिलाड़ियों को किया गया प्लेइंग इलेवन में शामिल

बॉक्सिंग टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन से रोरी बर्न्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, ओली पोप समेत क्रिस वोक्स को बाहर कर दिया है। इन चारों खिलाड़ियों की जगह जॉनी बेयरस्टो, जैक क्रॉली, जैक लीच और मार्क वुड को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। इस दौरान इंग्लैंड टीम ने अपने शानदार बल्लेबाज रोरी बर्न्स को हटाकर जैक क्रॉली को खेलने का मौका दिया गया है। रोरी बर्न्स की बात करें तो बीते 2 मुकाबलों में उनकी ओर से अच्छी बल्लेबाजी देखने को नहीं मिली।

2-0 से आगे ऑस्ट्रेलिया

एशेज सीरीज के बीते दोनों मुकाबले ऑस्ट्रेलिया ने जीते हैं और इन दोनों जीत के साथ टीम 2-0 से आगे चल रही है। अगर पहले टेस्ट मुकाबले कि बात करें तो कंगारू टीम ने इंग्लैंड को 9 विकेट से से हराया था जबकि दूसरे मुकाबले में 275 रनों के बड़े अंतर से मात दी।

इंग्लैंड की प्लेइंग इंलेवन

हसीब हमीद, जैक क्रॉली, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, मार्क वुड, ओली रोबिन्सन, जैक लीच, जेम्स एंडरसन।

और पढ़ें
Next Story