Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ashes 2021: कंगारुओं के सामने फिर बिखरी इंग्लिश टीम, गंवाए 31 रन पर 4 विकेट

दूसरी पारी में इंग्लैंड की ओर से बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। टीम ने महज 22 रनों पर ही अपने चार अहम खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिए थे। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) और स्कॉट बोलैंड (Scott Boland) की जोड़ी ने दो-दो विकेट लिए।

Ashes 2021: कंगारुओं के सामने फिर बिखरी इंग्लिश टीम, गंवाए 31 रन पर 4 विकेट
X

खेल। एशेज सीरीज (Ashes Series) के तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने एक बार फिर से मुकाबले की शुरुआत में मजबूत पकड़ बना ली है। कंगारुओं ने पहली पारी में 82 रनों से बढ़त हासिल की थी, लेकिन बल्लेबाजी करने आई इंग्लैंड टीम (England team) फिर से लड़खड़ा गई। बता दें कि, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड (England) का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 31 रन है।

22 रन पर गंवा दिए थे 4 विकेट

दूसरी पारी में इंग्लैंड की ओर से बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। टीम ने महज 22 रनों पर ही अपने चार अहम खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिए थे। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) और स्कॉट बोलैंड (Scott Boland) की जोड़ी ने दो-दो विकेट लिए। इंग्लैंड के मिडिल आर्डर बल्लेबाज डेविड मलान (David Malan) और जैक लीच (Jack Leach) बिना खाता खोले ही आउट हो गए। जबकि दोनों ओपनर की ओर से खराब बल्लेबाजी देखने को मिली। दूसरे दिन तक का खेल खत्म होने तक कप्तान जो रूट (Joe Root) 12 और बेन स्टोक्स (Ben Stokes) 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

देरी से शुरू हुआ था दूसरे दिन का खेल

बता दें कि, दूसरे दिन का खेल देरी से शुरू किया गया था। लेकिन कंगारुओं ने पहली पारी में 82 रनों की बढ़त बना ली। दरअसल, इंग्लैंड के स्टाफ में 4 सदस्यों के पॉजिटिव पाए जाने के कारण मुकाबले को देरी से शुरू किया गया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य सदस्य निक हॉकली ने कहा कि मौजूदा सीरीज में बदलाव की कोई जरूरत नहीं है, जिसके तहत जनवरी में सिडनी और होबार्ट में अगले 2 टेस्ट खेले जाने हैं। उन्होंने कहा, हमें सभी को शांत रहने की जरूरत है और हमे सभी प्रोटोकॉल का पालन करते आगे बढ़ना चाहिए।

और पढ़ें
Next Story