Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Arun Jaitley Passes Away: अरुण जेटली के निधन से क्रिकेट जगत सदमें में, सहवाग से गंभीर तक जानें किसने क्या कहा

Arun Jaitley Passes Away: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और भारत के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को एम्स में निधन हो गया। इस खबर के बाद क्रिकेट जगत भी दुखी है। वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) से लेकर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) तक टीम इंडिया के कई क्रिकेटरों ने अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया है।

Arun Jaitley Passes Away: अरुण जेटली के निधन से क्रिकेट जगत सदमें में, सहवाग से गंभीर तक जानें किसने क्या कहा

Cricket Fraternity Pays Tribute to Arun Jaitley भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और भारत के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को एम्स में निधन हो गया। अरुण जेटली को एक शानदार रणनीतिकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के सबसे भरोसेमंद सहयोगियों में से एक माना जाता था। इस खबर के बाद क्रिकेट जगत भी दुखी है। वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) से लेकर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) तक टीम इंडिया के कई क्रिकेटरों ने अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया है।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पिता आपको बोलना सिखाता है लेकिन पिता समान व्यक्ति आपको बात करना सिखाता है। पिता आपको चलना सिखाता है लेकिन पिता समान व्यक्ति आगे बढ़ना सिखाता है। पिता आपको नाम देता है लेकिन पिता तुल्य व्यक्ति आपको पहचान देता है। मेरा पिता तुल्य अरुण जेटली जी के साथ मेरा एक हिस्सा चला गया। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे सर।



वहीँ पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरुण जेटली जी के निधन से काफी दुख है। सामाजिक जीवन में बड़ी सेवाएं देने के अलावा उन्होंने दिल्ली के कई क्रिकेटरों को भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करवाने में भी अहम भूमिका निभाई। एक ऐसा वक्त भी था जब दिल्ली से बहुत कम खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम में खेलने का मौका मिलता था।



सहवाग ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि लेकिन डीडीसीए में उनके नेतृत्व में मुझ समेत कई खिलाड़ियों को भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला। उन्होंने खिलाड़ियों की समस्याओं को सुना। वह समस्याओं का हल करने वाले इंसान थे। मेरा निजी रूप से उनसे काफी अच्छा रिश्ता था। उनके परिवार को करीबियों के लिए मैं दिल से संवेदनाएं प्रकट करता हूं। ओम शांति।



ओपनर शिखर धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे अरुण जेटली जी। आपके परिवार और करीबियों के प्रति मैं दिल से दुख जताता हूं। भारत के पूर्व दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने ट्वीट करते हुए लिखा कि श्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा दुख है। मुझे क्रिकेट के बारे में उनसे की गई रोचक बातें अच्छी तरह याद हैं। हर क्षेत्र में उनका योगदान अतुल्य है। उनके परिवार और मित्रों के प्रति गहरी संवेदनाएं।

Next Story
Share it
Top