Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली ने छोड़े कैच, जानिए अनुष्का शर्मा क्यों हो गई ट्रोल

Virat Kohli Anushka Sharma : किसी फील्डर से कैच छूट जाना कोई बड़ी बात नहीं, लेकिन विराट कोहली से एक ही मैच में 2 कैच छूट जाना और वो भी आसान कैच ये किसी फैन को रास नहीं आ रहा।

विराट कोहली ने छोड़े कैच, जानिए अनुष्का शर्मा क्यों हो गई ट्रोल
X

आईपीएल 2020 में लोकेश राहुल में अपने आईपीएल करियर का दूसरा शतक जड़ दिया, और आईपीएल में सर्वाधिक स्कोर भी बनाया। किंग्स 11 पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने नाबाद 132 रनों की पारी खेली, जो बतौर कप्तान आईपीएल की सबसे बड़ी पारी थी।

लोकेश राहुल को इसके लिए विरोधी टीम के कप्तान विराट कोहली का भी धन्यवाद देना चाहिए, क्योंकि उन्होंने ही 2 बार केएल राहुल के कैच छोड़े! हालांकि किसी फील्डर से कैच छूट जाना कोई बड़ी बात नहीं, लेकिन विराट कोहली से एक ही मैच में 2 कैच छूट जाना और वो भी आसान कैच ये किसी फैन को रास नहीं आ रहा। विराट कोहली ने केएल राहुल का कैच छोड़ा, तो ट्विटर पर अनुष्का शर्मा ट्रेंड करने लग गई। दरअसल यूजर्स कई तरह से इसका मजाक बनाने लग गए।

इसमें एक यूजर ने विराट कोहली और पीएम मोदी की वार्ता को लेकर मेमे शेयर किए, आपको बता दें कि आज ही पीएम मोदी ने विराट कोहली से फिटनेस को लेकर बातचीत की थी।

वहीं एक यूजर ने लिखा कि इसको देखने के बाद अनुष्का शर्मा अपने बच्चे को विराट कोहली की गोद में नहीं देंगी। आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। विराट कोहली इस मैच में मात्र 1 रन बनाकर आउट भी हो गए थे, और आरसीबी टीम ने ये मुकाबला 97 रनों से गवां दिया था।



Next Story