Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: विराट कोहली पर अनुष्का को आया गुस्सा, ट्रिप पर करने लगी नजर अंदाज - विराट ने सुनाया किस्सा

Virat Kohli And Anushka Sharma : भूटान ट्रिप पर अनुष्का शर्मा विराट कोहली से इस कदर नाराज हो गई थी, कि उन्होंने विराट से बात ही करना बंद कर दिया था और उन्हें नजरअंदाज करने लग गई थी। विराट कोहली ने खुद इस किस्से को सुनाया।

Video: विराट कोहली पर अनुष्का को इस कदर आया गुस्सा, ट्रिप पर करने लगी नजरअंदाज - विराट ने सुनाया किस्साVirat Kohli And Anushka Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Actress Anushka Sharma) भारत की एक आइडल जोड़ी (Virat Anushka Best Couple) मानी जाती है। विराट कोहली जहां उनके फ़िल्मी करियर को खूब सपोर्ट करते हैं, वहीं अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली के लिए क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम (Anushka Sharma In Stadium) में कई बार मौजूद रहती है। लेकिन हाल ही में सुनील छेत्री से लाइव वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच उस कड़वाहट की बात भी सामने आई, जब दोनों भूटान ट्रिप पर गए थे।

दरअसल भूटान ट्रिप पर अनुष्का शर्मा विराट कोहली से इस कदर नाराज (Anushka Shama Angry On Virat Kohli) हो गई थी, कि उन्होंने विराट से बात ही करना बंद कर दिया था और उन्हें नजरअंदाज करने लग गई थी। विराट कोहली ने खुद इस किस्से को सुनाया।

भूटान ट्रिप पर विराट ने अनुष्का को छोड़ा पीछे

विराट कोहली ने भूटान ट्रिप को याद करते हुए बताया कि दोनों साइकिलिंग कर रहे थे, तभी उन्हें किसी ने आवाज दी तो वो तेजी से साइकिलिंग करते हुए आगे निकल गए। विराट कोहली ने बताया कि इसमें वह अनुष्का शर्मा को बहुत पीछे ही छोड़ गए थे, और जब हमारी गाड़ी मेरे पास आई तो मुझे पता चला कि अनुष्का शर्मा बहुत पीछे ही छूट गई है।

Also Read- आशीष नेहरा ने शुरू की एक नई पारी, इंस्टाग्राम पर बनाया अकाउंट

विराट कोहली ने हंसते हुए बताया कि उसके बाद अनुष्का शर्मा उनसे रूठ गई थी, और बात करना ही बंद कर दिया था। विराट कोहली और सुनील छेत्री इस यादगार किस्से पर खूब ठहाके लगाए, विराट ने बताया कि अनुष्का शर्मा तो मुझे ऐसे नजर अंदाज करने लग गई थी जैसे वो मुझे जानती ही नहीं हो।


Next Story
Top