Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फाफ डुप्लेसिस, आंद्रे रसेल समेत इन 5 प्लेयर्स ने लंका प्रीमियर लीग से नाम लिया वापस, जानिए वजह

Lanka Premier League : ऑक्शन में क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, फाफ डुप्लेसिस, डेविड मिलर आदि बड़े प्लेयर्स को टीमों ने अपने खेमे में शामिल किया था। लेकिन लंका प्रीमियर लीग के लिहाज से एक बुरी खबर सामने आ रही है

फाफ डुप्लेसिस, आंद्रे रसेल समेत इन 5 प्लेयर्स ने लंका प्रीमियर लीग से नाम लिया वापस, जानिए वजह
X

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड इस वर्ष लंका प्रीमियर लीग की शुरुआत करने जा रहा है। कोरोनावायरस के चलते लंका प्रीमियर लीग का पहला सीजन शुरू होने के समय से कई महीने आगे आ चुका है, और कई बार स्थगित हो चुका है। अब लंका प्रीमियर लीग आईपीएल 2020 के बाद नवंबर में शुरू होगा।

लंका प्रीमियर लीग में 5 टीमें खिताब के लिए भिड़ेगी, और इन टीमों में कई विदेशी प्लेयर भी शामिल किए गए हैं। कुछ दिनों पहले हुई ऑक्शन में क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, फाफ डुप्लेसिस, डेविड मिलर आदि बड़े प्लेयर्स को टीमों ने अपने खेमे में शामिल किया था। लेकिन लंका प्रीमियर लीग के लिहाज से एक बुरी खबर सामने आ रही है, लंका प्रीमियर लीग 2020 में शामिल हुए 5 बड़े ओवरसीज प्लेयर्स ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है।

लंका प्रीमियर लीग नहीं खेलेंगे ये 5 बड़े प्लेयर्स

खबर के मुताबिक डेविड मिलर, फाफ डुप्लेसिस, डेविड मलान, बिस्ला और आंद्रे रसेल ने लंका प्रीमियर लीग 2020 से अपना नाम वापस ले लिया है, और अब ये प्लेयर्स इस सीजन टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। टूर्नामेंट के दौरान साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच सीमित ओवरों का खेल होगा और इस वजह से फाफ डुप्लेसिस, डेविड मिलर और डेविड मिलान ने अपना नाम वापस लिया है।

वहीं आंद्रे रसेल ने चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला लिया है। दरअसल आंद्रे रसेल आईपीएल 2020 में केकेआर के लिए खेलते हुए चोटिल हो गए थे, और वह अभी केकेआर प्लेइंग 11 का हिस्सा भी नहीं है।

Next Story