Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के जल्द स्वस्थ होने को लेकर शाहिद अफरीदी ने मांगी दुआ

Amitabh Bachchan Covid 19 : अमिताभ बच्चन के परिवार में उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्य बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि शनिवार रात ऐश्वर्या और उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन रविवार को दूसरी रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के जल्द स्वस्थ होने को लेकर शाहिद अफरीदी ने मांगी दुआ
X
Amitabh Bachchan Family

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan corona positive) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव की खबर जब से आई है, दुनिया भर में उनके चाहने वालों ने उनके बेहतर स्वास्थ्य को लेकर दुआ मांग रहे हैं। भारत में कई जगहों पर तो मंदिरों में अमिताभ बच्चन की बेहतरी को लेकर हवन पूजन भी किए गए हैं।

क्रिकेट जगत के लोगों ने भी अमिताभ बच्चन को लेकर ट्वीट किए हैं, और अमिताभ बच्चन जल्द कोरोना से स्वस्थ हो जाएं इसकी दुआ मांग रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (shahid afridi) ने भी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर ट्वीट किया, उन्होंने लिखा - मेरी दुआएं अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ है, आशा करता हूं कि आप जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी भी कोरोना पॉजिटिव आए थे, हालांकि अब वह नेगेटिव है और अपने परिवार के साथ है।

अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन के परिवार में उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्य बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि शनिवार रात ऐश्वर्या और उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन रविवार को दूसरी रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन की कल और आज की दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Next Story