Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ambati Rayudu बने पिता, सुरेश रैना और टीम ने दी शुभकामनाएं

Ambati Rayudu : अंबाती रायुडू की पत्नी विद्या ने एक प्यारी से बच्ची को जन्म दिया है। उनकी आईपीएल फ्रेंचाइज चेन्नई सुपर किंग्स ने क्रिकेटर अंबाती रायुडू को पिता बनने को लेकर शुभकामनाएं दी

Ambati Rayudu बने पिता, सुरेश रैना और टीम ने दी शुभकामनाएं
X
Ambati Rayudu बने पिता

भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल (ipl) में चेन्नई सुपर किंग्स (chennai super kings) के खिलाड़ी अंबाती रायुडू (ambati rayudu) के घर एक नया मेहमान आया है। अंबाती रायुडू की पत्नी विद्या ने एक प्यारी से बच्ची को जन्म दिया है। उनकी आईपीएल फ्रेंचाइज चेन्नई सुपर किंग्स (csk team) ने क्रिकेटर अंबाती रायुडू को पिता बनने को लेकर शुभकामनाएं दी, वहीं साथ क्रिकेटर्स ने भी उनको बधाई दी।

साथी क्रिकेटर सुरेश रैना (suresh raina) ने अंबाती रायुडू और उनकी वाइफ विद्या और बच्ची की फोटो शेयर करते हुए लिखा - आपको बहुत बहुत बधाई, आपके घर एक प्यारी से बच्ची आई। आप सभी को बहुत सारा प्यार।

अंबाती रायुडू और विद्या की शादी साल 2009 में हुई थी। अंबाती रायुडू ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 55 एकदिवसीय और 6 टी20 मुकाबले खेले हैं। अंबाती रायुडू ने 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप में नहीं चुने जाने के बाद रिटायरमेंट का फैसला लेकर सभी को चौंका दिया था, हालांकि रायुडू ने इस फैसले को बाद में वापस भी ले लिया था। अंबाती रायुडू आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, इसी वजह से वह इस लीग में 147 मैच खेल चुके हैं।


Next Story