Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BBL 2020: एबी डिविलियर्स नहीं खेलेंगे बिग बैश लीग 2020, ये हैं वजह

Ab De Villiers : एबी डिवीलयर्स ब्रिस्बेन हीट टीम में शामिल है, लेकिन बिग बैश लीग के इस सीजन से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक एबी डिविलियर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच करार खत्म नहीं हुआ है

एबी डिविलियर्स नहीं खेलेंगे बिग बैश लीग 2020, ये हैं वजह
X

Ab De Villiers

साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स बिग बैश लीग 2020 में नहीं खेलेंगे, उन्होंने बिग बैश लीग से अपना नाम वापस ले लिया। रिपोर्ट के मुताबिक एबी डिविलियर्स ने कोरोना की स्थिति और परिवार कारण की वजह से बिग बैश लीग में नहीं खेलने का फैसला लिया है।

एबी डिविलियर्स जल्द पिता बनने वाले हैं। और इस कारण से एबी डिविलियर्स आईपीएल 2020 के बाद अपने घर जाएंगे, और अपनी फैमिली के साथ समय व्यतीत करेंगे। एबी डिविलियर्स और उनकी पत्नी का ये तीसरा बच्चा होगा। आपको बता दें कि एबी डिविलियर्स बीबीएल में ब्रिस्बेन हीट टीम में शामिल है।

बिग बैश लीग टूर्नामेंट के बीच में आ सकते हैं डिविलियर्स

एबी डिवीलयर्स ब्रिस्बेन हीट टीम में शामिल है, लेकिन बिग बैश लीग के इस सीजन से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक एबी डिविलियर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच करार खत्म नहीं हुआ है, और कोरोना स्थिति सही होने पर टूर्नामेंट के आखिरी चरण तक एबी डिविलियर्स टीम संग जुड़ भी सकते हैं।

Also Read - ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टी 20 टीम, देखिए संभावित प्लेइंग 11

बिग बैश लीग 2020 का आयोजन 3 दिसंबर से शुरू होगा, और इसका फाइनल मुकाबला 6 फरवरी को खेला जाएगा। अभी एबी डिविलियर्स आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं, और इस सीजन उनका बल्ला जमकर बरस भी रहा है। आईपीएल 2020 में एबी डिविलियर्स ने आरसीबी के लिए कई मैच विनिंग परियां खेली है।

Next Story