Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AB De Villiers Retirement: 'मिस्टर 360' के संन्यास पर भावुक हुए विराट कोहली, लिखा Emotional मैसेज

दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के संन्यास का ऐलान करने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने भावुक ट्वीट किया है।

AB De Villiers Retirement: मिस्टर 360 के संन्यास पर भावुक हुए विराट कोहली, लिखा Emotional मैसेज
X

खेल। क्रिकेट जगत में 'मिस्टर 360 डिग्री' (Mister 360) के नाम से मशहूर साउथ अफ्रीका (South Africa) के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। वह लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर थे लेकिन इस साल के आईपीएल (IPL) सीजन में भी उनका कमाल नहीं दिखा। वहीं उनके संन्यास पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भावुक ट्वीट किया है।

बता दें कि विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा कि हमारे समय के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी और प्रेरणादायी इंसान जिनसे मैं मिला हूं, मेरे भाई आपने जो कुछ भी RCB के लिए किया या दिया है उस पर आपको गर्व महसूस होगा। हमारा रिश्ता हमेशा खेल से परे है।

साथ ही कोहली ने लिखा कि ये फैसला दिल दुखाने वाला है। लेकिन मैं जानता हूं कि आपने खुद और अपने परिवार के लिए ये फैसला लिया होगा। I love you... वहीं कोहली के इस ट्वीट पर डिविलियर्स ने जवाब देते हुए लिखा कि I Love You Too Brother.

गौरतलब है कि आरसीबी में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स का साथ लंबे समय से रहा है। आईपीएल में दिल्ली की टीम छोड़ने के बाद डिविलियर्स ने आरसीबी का दामन थामा था। दोनों ही दिग्गज आपस में भाई की तरह रहते हैं।

Next Story