Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

12 सितंबर 2019 खेल समाचार: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान, आज की Top 10 Sports News

Top 10 Sports News: एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) की अगुवाई वाली भारतीय सिलेक्शन कमिटी गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa 2019) आगामी श्रृंखला के लिए भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान करेगी। आगे पढ़िए 12 सितंबर 2019 की खेल की टॉप 10 खबरें।

12 सितंबर 2019 खेल समाचार: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान, आज की Top 10 Sports News12 september 2019 today top 10 sports news

Top 10 Sports News एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) की अगुवाई वाली भारतीय सिलेक्शन कमिटी गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa 2019) आगामी श्रृंखला के लिए भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान करेगी। आगे पढ़िए 12 सितंबर 2019 की खेल की टॉप 10 खबरें।

1. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान आज

एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) की अगुवाई वाली भारतीय सिलेक्शन कमिटी गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa 2019) आगामी श्रृंखला के लिए भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान करेगी। लगातर खराब प्रदर्शन की वजह से सलामी बल्लेबाज केएल राहुल बाहर किया जा सकता है। ऐसे में ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा को मौका मिल सकता है। बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 2 अक्टूबर से विशाखापत्तनम में होगी।

2. आखिरी एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग XI में चौंकाने वाले बदलाव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 सितंबर (गुरुवार) से लंदन के द ओवल मैदान में शुरू होने वाले एशेज सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग XI में चौंकाने वाले बदलाव किए हैं। इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में सैम करन और क्रिस वोक्स को शामिल किया गया है जबकि जेसन रॉय और क्रेग ओवर्टन =को बाहर बैठना पड़ेगा।

3. ड्रॉ से गदगद भारतीय फुटबॉल टीम के कोच ने की ये अपील

फीफा विश्व कप-2022 क्वालिफायर के अपने दूसरे मैच में भारतीय फुटबॉल टीम ने एशियन चैम्पियन कतर के खिलाफ ड्रॉ खेला था। मैच के बाद इस शानदार प्रदर्शन पर खुशी का इजहार करते हुए भारत के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक ने कहा कि मैं एशियन चैम्पियंस से एक अंक लेकर बहुत अधिक खुश हूं। मैं न केवल मेरे खिलाड़ियों को, बल्कि कतर के खिलाड़ियों को भी बधाई देना चाहता हूं।

4. इरफान पठान बुमराह के हुए कायल

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय दुनिया के टॉप गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं। इरफान पठान ने बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हुए बुमराह ने बाहर जाती स्विंगर को विकसित किया। अब उनकी इस पर पूरी कमांड दिखती है, ये टेस्ट क्रिकेट की बदौलत हुआ।

5. श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को फिर मिली धमकी

पाकिस्तान में होने वाली वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका सरकार को उसकी टीम पर हमले की धमकी मिली है। श्रीलंका की सरकार ने बुधवार को कहा कि उसे फिर से अपनी टीम पर आंतकी हमले होने की धमकी मिली है और ऐसे में वह अपनी टीम को पाकिस्तान दौरे पर भेजने से पहले वहां की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेगी।

6. घरेलू हिंसा केस में युवराज सिंह को मिली बड़ी राहत

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को घरेलू हिंसा केस में बड़ी राहत मिली है। युवराज और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा था। युवी की फैमिली ने बताया है कि अब ये मामला निपट गया है और इस मामले में इस क्रिकेटर का नाम दुर्भावनापूर्ण कारणों से घसीटा गया। जोरावर से अलग रह रहीं उनकी पत्नी आकांक्षा शर्मा ने युवराज के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।

7. पापा धोनी के साथ जिवा ने की स्विमिंग पूल में मस्ती

पूर्व भारतीय कप्तान धोनी हाल ही में आर्मी ट्रेनिंग से लौटे हैं और इन दिनों वह क्रिकेट से कुछ समय के लिए दूर है। इन दिनों बेटी जीवा के साथ धोनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जीवा अपने पापा धोनी और हार्दिक पांड्या के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं।

8. एयरपोर्ट पर क्लासी लुक में दिखीं सानिया

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान सानिया पिनस्ट्रिप सूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। सानिया ने इसके साथ एक सिम्पल टी-शर्ट पहनी थी, जिसमें 'लव' लिखा था। सानिया ने जो शूज पहना था, उसकी कीमत 79,143 रुपए है।

9. क्या तापसी पन्नू इस बैडमिंटन प्लेयर को डेट कर रही हैं?

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। वे अपने रिलेशन को मीडिया के सामने भी स्वीकार भी कर चुकी हैं। पिंकविला के एक चैट शो के दौरान तापसी ने बताया था कि सिंगल नहीं हैं। वह एक ऐसे शख्स को डेट कर रही हैं जो उनके प्रोफेशन से नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तापसी पन्नू बैडमिंटन प्लेयर मेथियस बो को डेट कर रही हैं, जो डेनमार्क के पॉपुलर खिलाड़ी हैं।

10. जयपुर और हरियाणा के बीच रोमांचक मुकाबला टाई

प्रो कबड्डी 2019 में बुधवार को जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला गया रोमांचक मुकाबला ड्रा पर समाप्त किया। जयपुर पिंक पैंथर्स की ओर से दीपक हुड्डा और संदीप धुल ने शानदार प्रदर्शन किया। मैच खत्म होने के तीन मिनट पहले हरियाणा को ऑल आउट कर जयपुर ने शानदार वापसी करते हुए मैच को ड्रा पर समाप्त किया।

Next Story
Share it
Top