Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अंडर 19 वर्ल्डकप: मास्टर ब्लास्टर ने टीम इंडिया की जीत पर बीसीसीआई को दिया क्रेडिट

एक कार्यक्रम के दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को जीत पर कहा कि बीसीसीआई ने बहुत कुछ बदला है।

अंडर 19 वर्ल्डकप: मास्टर ब्लास्टर ने टीम इंडिया की जीत पर बीसीसीआई को दिया क्रेडिट

टीम इंडिया ने अंडर 19 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को फाइनल मुकाबले में 8 विकेट से मात देकर एक बार फिर विश्वकप जीत लिया है। जीत के बाद क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने जमकर बधाई दी है।

एएऩआई के मुताबिक, सचिन तेंदुलकर अंडर 19 की जीत को लेकर कहा कि ये शानदार जीत है, टीम की कड़ी मेहनत ने एक बड़ा सपना दिखाया है। वे फिजिक्लि, मेंटली और प्लानिंग के साथ तैयार थे। निष्पादन शीर्ष पर सही था। स्पष्ट है कि भारतीय टीम अपने प्रतियोगियों से अलग थी।

वहीं उन्होंने आगे कहा कि इस जीत के लिए बीसीसीआई को क्रेडिट जाता है। बीते 15 सालों में खेल का माहौल बदल चुका है। अच्छे इंफ्रेस्टेक्चर, अच्छे मैनटिनेंस के बदौलतर मैदान बदल चुके हैं। जिसका प्रभाव मैदान पर दिख रहा है।

वहीं बीते दिन टीम इंडिया की जीत पर सोशल मीडिया से लगातार बधाई मिली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर टीम इंडिया को बधाई दी।

सचिन तेंदुलकर ने किया था ट्वीट

ट्विटर पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने वीडियो पोस्ट की। वीडियो में सचिन कह रहे हैं एक अच्छे टीम वर्क से एक बड़ी सफलता हाथ आती है। हमारे वर्ल्ड चैंपियन्स को जीत की बधाई। राहुल और पारस का शानदार काम। इन यंगस्टर्स को गाइड करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद! आपकी सुंदर जर्नी की ये शुरुआत है। ऐसे ही अपना बेस्ट देते रहें और गेम का मजा लेते रहें। गुड लक।

Share it
Top