Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नेशनल लेवल शूटर ने अपने कोच पर लगाया ''दुष्कर्म'' का आरोप

आरोपी महिला खिलाड़ी को कोचिंग देता था।

नेशनल लेवल शूटर ने अपने कोच पर लगाया
नई दिल्ली. राष्ट्रीय स्तर की एक महिला शूटर ने अपने कोच पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला खिलाड़ी का आरोप है कि उसके कोच ने उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
नेशनल लेवल की एक महिला शूटर ने अपने ही कोच पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि वह आरोपी को 2 साल से ज्यादा समय से जानती है। वे दोनों स्पोर्ट्स अथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) की शूटिंग रेंज में नैशनल चैंपियनशिप के लिए अभ्यास करते थे। वहीं यह आरोपी भी इंटरनैशनल प्रतियोगिता की तैयारी करता था और महिला खिलाड़ी को भी कोचिंग देता था। ये दोनों रिलेशनशिप में थे और शूटर ने महिला खिलाड़ी से शादी करने का वादा किया था।
हाल में इस महिला के जन्मदिन के अवसर पर उसका कोच उसे बधाई देने के लिए चाणक्यपुरी स्थित उसके घर पर आया था। इस मौके पर कोच ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को पिला दिया महिला के बेहोश हो जाने के बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया। महिला खिलाड़ी ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपी ने उसके फोन कॉल का जवाब देना बंद कर दिया।
इसके बाद जब वह शूटिंग रेंज में आरोपी से मिली, तो उसने शादी के वादे से भी इनकार कर दिया। जब महिला ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि, वह अपनी राइफल से उसे यहीं मार देगा और घटना को महज एक एक्सीडेंट जैसा रूप दे देगा। इसके बाद महिला ने पुलिस में इस घटना की शिकायत कर दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा, जहां महिला से रेप की पुष्टि हो गई है। इसके बाद आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।
साभार- TOI
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top