Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जानिए साल 2018 में इस दिग्गज खिलाड़ी को मिलेगी सबसे बड़ी खुशी

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गए चेतेश्वर पुजारा ने नए साल पर एक बड़ी खुशखबरी दी है।

जानिए साल 2018 में इस दिग्गज खिलाड़ी को मिलेगी सबसे बड़ी खुशी

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया के खिलाड़ी 5 जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुके हैं। इस बीच टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने नए साल पर एक बड़ी खुशखबरी दी है।

2013 में पुजारा ने अपनी गर्लफ्रेंड पूजा पाबरी से शादी की। हाल ही में चेतेश्वर पुजारा अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। दरअसल, चेतेश्वर पुजारा जल्द ही पिता बनने वाले हैं और उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

इसे भी पढ़े: टीम इंडिया पिछले इतने सालों से क्रिकेट की दुनिया में राज कर रही है, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

पुजारा ने अपनी पत्नी पूजा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए जल्द ही पिता बनने की जानकारी दी है। तस्वीर में पुजारा की पत्नी पूजा बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं।

पुजारा ने ट्वीट करते हुए लिखा-कि 'हम आने वाले इस नए साल के मौके पर एक नन्हे बच्चे की आशा करते हैं। आशा करता हूं कि वह खुशियों और नई सौगात के साथ हमारे जीवन में खुशियां भर लाएं।

बता दें कि पुजारा साल 2017 में टेस्ट में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे। पुजारा ने इस साल 11 टेस्ट मैच खेलते हुए 1140 रन बनाए। इसके साथ ही उन्होंने पांच अर्धशतक और चार शतक भी लगाए, पुजारा अब तक 54 टेस्ट मैचों में 4396 रन बना चुके हैं।

Share it
Top