Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अम्मा के निधन से चेन्नै टेस्ट पर छाए काले बादल

बीसीसीआइ तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के असमय निधन पर दुखी है

अम्मा के निधन से चेन्नै टेस्ट पर छाए काले बादल
X
नई दिल्ली. बीसीसीआइ ने ने बुधवार से तमिलनाडु के डिंडीगुल में होने वाले ओडिशा और झारखंड के बीच होने वाला रणजी मैच फिलहाल कैंसिल करते हुए दोनों टीमों को होटल से बाहर जाने से मना कर दिया गया है। इस मैच का नया वेन्यू और तारीख बाद में घोषित की जाएगी।
बीसीसीआइ की तरफ से सचिव अजय शिर्के और सीईओ राहुल जौहरी ने तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन से संपर्क किया है और स्थिति की जानकारी ली है। बोर्ड की तरफ से जारी बयान में अजय शिर्के की तरफ से कहा गया है कि बोर्ड ने अभी तक इस मामले में कोई निर्णय नहीं लिया है और मैच अपने तय समय यानि 16 दिसंबर से चेन्नई में ही होने जा रहा है।
हालांकि टीएनसीए के साथ संपर्क किया गया है और स्थिति पर नजर रखी जा रही है। यदि चेन्नई में भावनाएं भड़कती हैं तो कोई निर्णय लिया जाएगा। उधर, टीएनसीए सचिव काशी विश्वनाथन ने भी बीसीसीआई के संपर्क किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा है कि लोकल प्रशासन की तरफ से अभी तक मैच स्थगित करने के लिए कोई निर्देश नहीं दिए गए हैं तो हम अपनी तैयारियां पहले की तरह ही कर रहे हैं और मैच के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं है।
बीसीसीआइ ने भले ही अभी तक मैच वेन्यू बदलने पर निर्णय नहीं लिया हो, लेकिन सूत्रों की मानी जाए तो एक और वेन्यू तैयार करने पर काम शुरू कर दिया गया है, जिससे बदलती परिस्थितियों में तत्काल निर्णय लिया जा सके। बीसीसीआइ सचिव ने भी इस प्लान-बी की तरफ इशारा किया है।
प्लान-बी की तैयारी तमिलनाडु की जनता की भावनात्मक उबाल से जुड़ी छवि को देखते हुए की जा रही है। बता दें कि तमिलनाडु में अपने नेताओं के निधन या बीमारी के समय भावनाओं में आकर तोडफ़ोड़ करने के बहुत सारे मामले रहे हैं और अम्मा के निधन के बाद भी कई लोगों के आत्मदाह करने की अफवाहें सामने आ रही हैं।
बीसीसीआइ तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के असमय निधन पर दुखी है। हम तमिलनाडु क्रिकेट संघ और लोकल प्रशासन के साथ लगातार टच में है और स्थिति की लगातार समीक्षा कर रहा है। बीसीसीआई मामले की गंभीरता को अच्छी तरह समझ रहा है।
अजय शिर्के, सचिव, बीसीसीआइ
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top