Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: गेल और ब्रावो का ''कॉन्डोमवाला'' गाना हुआ सुपरहिट

वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं

VIDEO: गेल और ब्रावो का
नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो का सुपरहिट गाना 'चैंपियन' गाना आपको याद तो होगा ही। अब उसी गाने पर ब्रावो ने कुछ ‘नया’ किया है और उनके साथ धुंआधार बैटिंग से बॉलर्स के छक्के छुड़वाने वाले क्रिस गेल भी शामिल हैं। आपको शायद यकीन ना हो लेकिन इस बार दोनों कॉन्डोम के विज्ञापन में एक साथ दिख रहे हैं। वह भी इंडियन कॉन्डोम ब्रांड के साथ।

दरअसल, दोनों खिलाड़ी स्कोर (Skore) नाम की कॉन्डोम ब्रांड का विज्ञापन कर रहे हैं। उसका एक वीडियो भी रिलीज किया गया है। 2:25 सेकेंड का यह वीडियो स्कोर कंडोम ने अपने यूट्यूब पर 21 अक्टूबर को शेयर किया था। वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में दोनों क्रिकेटर चैंपियन-चैंपियन गाने की धुन पर डांस कर रहे हैं। हालांकि, गाने के बोल कुछ बदल दिए गए हैं। इसमें ब्रावो और गेल बोलते हैं, ‘Why Be A Player , When You Can Be A Champion?’ यानी जब आप चैंपियन बन सकते हो तो फिर सिर्फ प्लेयर क्यों बनना?
इस नए कैंपेन के बारे में बात करते हुए स्कोर कॉन्डोम के मार्केटिंग हेड विशाल व्यास ने कहा, ‘इस गाने की मदद से हम ज्यादा लोगों तक कॉन्डोम के इस्तेमाल की बात को पहुंचाना चाहते हैं। स्कोर अपने ग्राहकों की जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा बनना चाहता है।’ स्कोर TTK ग्रुप का हिस्सा है। यह ग्रुप इंडियन है। तीन सालों में ही स्कोर भारत में कॉन्डोम बनाने वाली तीसरी सबसे बड़ी कंपनी बन गई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top