Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Virat Kohli Tamannaah Bhatia Affair: विराट कोहली के साथ अफेयर की खबरों पर बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का बड़ा खुलासा

Virat Kohli Tamannaah Bhatia Affair: तमन्ना भाटिया ने हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्म जगत में एक खास जगह बनाई है। बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों में काम करने के बाद तमन्ना की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि अपनी पेशेवर काम के अलावा तमन्ना ने अपने व्यक्तिगत संबंधों के कारण ज्यादा सुर्खियां बटोरी है। तमन्ना भाटिया का नाम 2012 में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ जुड़ा था जब दोनों ने एक मोबाइल फोन के विज्ञापन में एक साथ काम किया था। तमन्ना हाल ही में एक चैट शो में नजर आई और विराट कोहली के साथ काम करने के बारे में और अफेयर की खबरों पर बड़ा खुलासा किया है।

Virat Kohli Tamannaah Bhatia Affair: विराट कोहली के साथ अफेयर की खबरों पर बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का बड़ा खुलासा

Virat Kohli Tamannaah Bhatia Affair

तमन्ना भाटिया ने हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्म जगत में एक खास जगह बनाई है। बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों में काम करने के बाद तमन्ना की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि अपनी पेशेवर काम के अलावा तमन्ना ने अपने व्यक्तिगत संबंधों के कारण ज्यादा सुर्खियां बटोरी है।

तमन्ना भाटिया का नाम 2012 में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ जुड़ा था जब दोनों ने एक मोबाइल फोन के विज्ञापन में एक साथ काम किया था। लेकिन तब न तो विराट ने और न ही तमन्ना ने इस डेटिंग अफवाहों पर कोई बयान दिया था।

IND vs AUS 2019 ODI Schedule: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पहला वनडे, ये रही वनडे सीरीज का पूरा शेड्यूल

तमन्ना हाल ही में एक चैट शो में नजर आई और विराट कोहली के साथ काम करने के बारे में और अफेयर की खबरों पर बड़ा खुलासा किया है। इस शो के दौरान तमन्ना भाटिया ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने विज्ञापन फिल्म के दौरान चार शब्द बोले।

उसके बाद मैं विराट से कभी नहीं मिली और ना ही कभी बात की। लेकिन मुझे कहना होगा कि हम जिन अभिनेताओं के साथ काम करते हैं, उनमें से वह सबसे बेहतर थे। और यह काफी हैरान करने वाला था।

बता दें कि तमन्ना भाटिया और विराट कोहली साल 2012 में एक टेलीविजन कमर्शियल ऐड में काम किया था। जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर की ख़बरें उड़ने लगी थी। बतातें चलें कि दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए जबकि तमन्ना भाटिया अभी भी सिंगल हैं और अपने हमसफर की तलाश में हैं।

Share it
Top