Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीकेटी टायर्स ने आईपीएल सीजन 13 के लिए दिल्ली कैपिटल्स के साथ की साझेदारी

आईपीएल सीजन-13 के लिए टीम दिल्ली कैपिटल्स से साथ भारत के मल्टीनेशनल ग्रुप और ऑफ-हाइवे टायर मार्केट की कंपनी बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी टायर्स) ने साझेदारी की है।

बीकेटी टायर्स ने आईपीएल सीजन 13 के लिए  दिल्ली कैपिटल्स के साथ की साझेदारी
X
बीकेटी टायर्स

आईपीएल सीजन-13 के लिए टीम दिल्ली कैपिटल्स से साथ भारत के मल्टीनेशनल ग्रुप और ऑफ-हाइवे टायर मार्केट की कंपनी बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी टायर्स) ने साझेदारी की है। यह टूर्नामेंट 19 सितंबर 2020 से यूएई में शुरू होगा। बीकेटी टायर्स ने दिल्ली कैपिट्लस के साथ साझेदारी कर क्रिकेट के प्रति अपना रुचि दिखाई है।

भारतीय खेलों का बीकेटी हमेशा से समर्थन करती रही है। कंपनी ने 2019 सीजन में वीवो प्रो कबड्डी लीग की आठ टीमों पटना पाइरेट्स, पुनेरी पल्टन, तमिल थलाइवास, यू मुंबा, गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स, यूपी योध्दा, दबंग दिल्ली और हरियाणा स्टीलर्स कबड्डी के साथ साझेदारी की थी।

बीकेटी के संयुक्त प्रबंध निदेशक राजीव पोद्दार ने कहा कि क्रिकेट भारत में लोकप्रिय खेल है। हम एक ऐसी टीम के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, जिसमें श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और शिमरॉन हेटमेयर जैसी कई युवा और रोमांचक खिलाड़ी इस टीम में हैं और रिकी पोंटिंग की कोचिंग में अश्विन और शिखर धवन जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी टीम का हिस्सा हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ धीरज मल्होत्रा ​​ने कहा कि हमें खुशी है कि बीकेटी आईपीएल के इस सीज़न के लिए दिल्ली कैपिटल्स के भागीदारों में से एक है। वे पहले भी कई क्रिकेट लीग का हिस्सा रहे हैं और खेल के माहौल से बिल्कुल परिचित हैं। मुझे विश्वास है कि उनके साथ हमारी साझेदारी काफी मूल्यवान होगी और मैं इस सहयोग को लेकर बहुत उत्सुक हूं।

भारत का यह मल्‍टीनेशनल ग्रुप दुनियाभर में सक्रिय रूप से तमाम खेल आयोजनों का समर्थन करता है और उनका अनुसरण भी करता है। 2014 से अब तक बीकेटी रोमांचक अमेरिकन मोटर शो मॉन्स्टर जैम के लिए आधिकारिक और एक्सक्लूसिव टायर निर्माता रही है। 2014 से ही बीकेटी कई यूरोपीय फुटबॉल प्रतियोगिताओं की टाइटल स्पॉन्सर है, जिनमें सेरी बीकेटी, इटली में बी फुटबॉल लीग और फ्रांस में लीग 2 बीकेटी शामिल है। बीकेटी खेल परामर्श एजेंसी आईएमजी रिलायंस के परामर्श के आधार पर साझेदारी के लिए खेल प्रतिस्पर्धाओं का चयन करती है।Delhi Capitals, BKT tyres, IPL 13, Ajinkya Rahane, R Ashwin, Cricket, Cricket News, IPL, IPL News,दिल्ली कैपिटल्स, बीकेटी टायर्स, आईपीएल सीजन 13 , आईपीएल 13 अजिंक्य रहाणे, आर अश्विन, क्रिकेट, क्रिकेट न्यूज,

Next Story
Top