Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भुवनेश्वर कुमार ने फिर किया इजहार-ए-इश्क, नुपूर के लिए लिखा ये प्यार भरा संदेश, देखें तस्वीरें

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज़ में भुवनेश्वर कुमार को मिस कर रही है लेकिन इस समय मध्यम तेज गेंदबाज अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं।

भुवनेश्वर कुमार ने फिर किया इजहार-ए-इश्क, नुपूर के लिए लिखा ये प्यार भरा संदेश, देखें तस्वीरें

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज़ में भुवनेश्वर कुमार को मिस कर रही है लेकिन इस समय मध्यम तेज गेंदबाज अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर होने वाले 28 वर्षीय गेंदबाज ने बुधवार 15 अगस्त को अपने अपनी पत्नी नुपूर नागर के जन्मदिन के अवसर पर उनके लिए एक सुंदर मैसेज के साथ एक तस्वीर पोस्ट किया।

भुवनेश्वर ने पिछले नवंबर में यूपी के अपने गृह नगर मेरठ में नूपुर के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और इसके बाद वह अपने पति के साथ कई अवसरों पर नजर आई है। कुमार को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे के दौरान पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टेस्ट से बाहर होना पड़ा।

इसे भी पढ़ें: सानिया मिर्जा ने बताया उन्हें कब मिली असली आजादी, VIDEO में देखें तिरंगे के रंग में लिपटकर क्या कहा

नुपूर के जन्मदिन पर भुवी ने एक सुंदर संदेश के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा- मेरे दिन का सबसे अच्छा पार्ट जो मैंने आपके साथ बिताए हैं। आपको पसंद करने के लिए बहुत कुछ है, आपकी तारीफ करना पहले से अधिक समय लेगा, मेरी जिंदगी के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

Share it
Top