Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अश्विन, जडेजा के लिए दरवाजे बंद हो गए क्या!, पढ़िए गेंदबाजी कोच अरुण का बयान

भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने शुक्रवार को जोहानिस्बर्ग में कहा कि कलाई के स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल ने शानदार प्रदर्शन किया।

अश्विन, जडेजा के लिए दरवाजे बंद हो गए क्या!, पढ़िए गेंदबाजी कोच अरुण का बयान
X

भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने शुक्रवार को जोहानिस्बर्ग में कहा कि कलाई के स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल के शानदार प्रदर्शन के बाद भी विश्व कप 2019 के लिए दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए है। अरुण ने माना कि नए गेंदबाज चहल और कुलदीप ने शानदार प्रदर्शन इसलिए किया क्योंकि कलाई के स्पिनर पिच से मिलने वाली मदद और हालात पर निर्भर नहीं रहते।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शनिवार को होने वाले श्रृंखला के चौथे एकदिवसीय से पहले अरुण ने कहा- वे (चहल और कुलदीप) काफी सकारात्मक हैं। वे गेंद को फ्लाइट करने से डरते नहीं है। कुछ पाने के लिए गेंद को ज्यादा धुमाने से भी नहीं डरते और इसके साथ ही विकेट (पिच और हालात) पर ज्यादा निर्भर नहीं रहते है। कुलदीप और चहल की शानदार गेंदबाजी के बूते भारत ने छह मैचों की इस श्रृंखला में 3-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है।

इसे भी पढ़े: आइस क्रिकेट: सहवाग की तूफानी पारी पर भारी पड़े कैलिस, अफरीदी XI की दूसरी जीत

पिछले साल भारत के श्रीलंका दौरे से टीम में साथ खेलना शुरू करने वाले इन दोनों गेंदबाजों ने 17 मैच में 32 शिकार किए है। इस शानदार प्रदर्शन के बाद भी गेंदबाजी कोच का मानना है कि विश्व कप टीम के लिए जगह बाकी है। उन्होने कहा- हमारे पास गेंदबाजों का अच्छा पूल है और हम जिस तरह से क्रिकेट खेल रहे है उसे देखते हुए हर प्रारूप में गेंदबाजों को तरोताजा रखने के लिए हमें उन्हें रोटेट करके मौका देना होगा। उन्होंने कहा- ऐसा नहीं है कि अश्विन और जडेजा एकदिवसीय टीम में शामिल होने की दौड़ में नहीं हैं। वे अब भी टीम में जगह बना सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story