Top

हार्दिक पांड्या कहीं मैच फिक्सिंग माफिया के 'हनीट्रैप' में न फंस जाएं!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 11 2019 11:11AM IST
हार्दिक पांड्या कहीं मैच फिक्सिंग माफिया के 'हनीट्रैप' में न फंस जाएं!

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी का मानना है कि हार्दिक पांड्या ने शो में जैसी बातें कही हैं, उससे वह मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना बन सकते हैं। चौधरी ने कहा है कि फिक्सिंग माफिया अक्‍सर खिलाडि़यों को ‘हनीट्रैप’ में फांसने की कोशिश करते हैं। 

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों को तत्‍काल प्रभाव से सस्‍पेंड कर दिया जाना चाहिए। इस मामले में जांच कराई जानी चाहिए। जांच के आधार पर अगर जरूरी हो तो दोनों पर बैन भी लगना चाहिए। इसके अलावा हार्दिक और राहुल की जेंडर सेंसिटाइजेशन काउंसलिंग भी कराई जानी चाहिए।

हार्दिक पंड्या-केएल राहुल की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कप्तान विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

साथ ही चौधरी ने सीओए सदस्य डायना एडुल्जी को भेजे गये ईमेल में लिखा है कि इस तरह की टिप्पणियों का व्यापक असर पड़ सकता है। विश्व भर में मैच फिक्सिंग में शामिल संगठित माफिया ऐसे खिलाड़ियों को निशाना बना सकता है। उन्होंने कहा कि आईसीसी भ्रष्टाचार निरोधक अधिकारी पहली चेतावनी खिलाड़ियों को हनीट्रैप जैसी स्थिति से बचने के लिए देते हैं।

कार्यक्रम में की गई टिप्पणियों से लगता है कि ये खिलाड़ी इसमें फंस सकते हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि पहले के अनुबंधों और अभ्यास के समय के प्रावधानों को इन अनुबंधित खिलाड़ियों ने शो में आने की अनुमति ली थी। क्या ऐसी अनुमति मांगी गई थी। 

क्या है पूरा मामला 

बता दें कि हार्दिक पांड्या और उनके साथी केएल राहुल ने 'कॉफी विद करण' शो में महिलाओं पर विवादास्पद बयान दिया था। जिसके बाद इसकी काफी आलोचना हुई थी। प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय ने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था। जिसके बाद पांड्या ने माफी मांग ली थी। हालांकि अब प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय ने गुरुवार को दोनों क्रिकेटरों पर दो वनडे मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की है।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bcci treasurer aniruddha chaudhary says hardik pandya comments becomes match fixing victim

-Tags:#Match Fixing#Koffee With Karan#KL Rahul#Hardik Pandya#BCCI#Anirudh Chaudhary#Diana Edulji#COA

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo