Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पातल से मिली छुट्टी, डॉक्टरों का किया शुक्रिया

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अस्पताल से बाहर निकलते समय गांगुली ने कहा कि हम अपनी जान बचाने के लिए अस्पताल आते हैं। यह सच साबित हुआ है। मैं वुडलैंड्स अस्पताल और बेहतर देखभाल के लिए सभी डॉक्टरों को धन्यवाद देता हूं।

एक माह में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए सौरव गांगुली, 22 जनवरी को बड़े भाई की हुई थी एंजियोप्लास्टी
X

सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अस्पताल से बाहर निकलते समय गांगुली ने कहा कि हम अपनी जान बचाने के लिए अस्पताल आते हैं। यह सच साबित हुआ है। मैं वुडलैंड्स अस्पताल और बेहतर देखभाल के लिए सभी डॉक्टरों को धन्यवाद देता हूं। मै बिलकुल ठीक हूँ। आशा है कि मैं जल्द ही उड़ान भरने के लिए तैयार हो जाऊंगा।

शनिवार को अस्पताल में भर्ती हुए गांगुली ने पांच दिन अस्पताल में बिताए और अब घर पर ही उनकी देखभाल की जाएगी। अस्पताल के चिकित्सकों का कहना है कि गांगुली के स्वास्थ्य पर निरंतर सतर्कता बरती जाएगी और समय-समय पर उचित कदम उठाए जाएंगे।

बुधवार को यह बताया गया कि अब फिट होने वाले गांगुली को गुरुवार को वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। पूर्व भारतीय कप्तान को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली थी, लेकिन उन्होंने अस्पताल में एक दिन और रहने का फैसला किया।

Next Story