Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की हालत में सुधार, वुडलैंड्स अस्पताल से कल मिलेगी छुट्टी

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को 7 जनवरी को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। अस्पताल के एक मेडिकल बुलेटिन के कहा गया है कि सौरव गांगुली एक और दिन अस्पताल में रहना चाहते हैं।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की हालत ठीक,  वुडलैंड्स अस्पताल से कल मिलेगी छुट्टी
X

सौरव गांगुली 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को 7 जनवरी को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। अस्पताल के एक मेडिकल बुलेटिन के कहा गया है कि सौरव गांगुली एक और दिन अस्पताल में रहना चाहते हैं। वुडलैंड्स अस्पताल के पिछले मेडिकल बुलेटिन में बताया था कि डॉक्टर अपने स्वास्थ्य की स्थिति पर निरंतर सतर्कता बरत रहे थे और समय-समय पर उचित उपाय किए जा रहे थे।

कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल के डॉक्टरों ने दावा किया है कि बीसीसीआई के अध्यक्ष चिकित्सकीय रूप से फिट हैं और सौरव गांगुली द्वारा अतिरिक्त दिन के लिए वापस रहने के बाद योजनाबद्ध तरीके से छुट्टी दी जाएगी।

सौरव गांगुली को 2 जनवरी को दोपहर 11 बजे घर के व्यायामशाला में शारीरिक व्यायाम करते समय सीने में तकलीफ, सिर का भारीपन, उल्टी और चक्कर आनाके साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद डॉक्टरों ने उस पर एंजियोप्लास्टी की थी।

जब सौरव गांगुली पहले अस्पताल में आए थे, तब अस्पताल ने परीक्षण किए थे जिसमें उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था और भारत के पूर्व कप्तान को तीन कोरोनरी धमनियों में रुकावट थी। कार्डियोलॉजिस्ट आफताब खान ने कहा कि गांगुली को सही समय पर अस्पताल में कराया गया। उसकी धमनियों में रुकावट थी, जिसे हमने एंजियोप्लास्टी के माध्यम से हटा दिया था। अब उसे 24 घंटे निगरानी में रखा जाना है, इसलिए उसे अस्पताल में रहना होगा।

Next Story