Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BCCI से कोच शास्‍त्री, विराट कोहली समेत इन भारतीय क्रिकेटर्स को कितना पैसा मिला, देखें पूरी लिस्‍ट

इंग्लैंड में भारतीय टीम का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। हालांकि इसी बीच बीसीसीआई ने टीम के खिलाड़ी और कोच को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की फीस दे दी है।

BCCI से कोच शास्‍त्री, विराट कोहली समेत इन भारतीय क्रिकेटर्स  को कितना पैसा मिला, देखें पूरी लिस्‍ट
X

इंग्लैंड में भारतीय टीम का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। टीम इंडिया पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-3 से पीछे चल रही है। पांचवें और आखिरी टेस्ट में भी भारत की हालत खराब है।

वनडे सीरीज भारत पहले ही हार चुका है। इसी बीच बीसीसीआई ने टीम के खिलाड़ी और कोच को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की फीस दे दी है। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को 18 जुलाई से 17 अक्टूबर 2018 तक के लिए एडवांस में 2.5 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: ENGvIND: हनुमा-जडेजा ने भारत को संभाला, इंग्लैंड का फिर पलटवार

किस खिलाड़ी को कितना पैसा मिला

बता दें कि भारतीय टीम को कोचिंग देने के लिए शास्त्री को सलाना 8 करोड़ रुपए मिलते हैं। कोच के अलावा खिलाड़ियों को भी बीसीसीआई ने पेमेंट दे दिया है। कप्तान विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका में वन-डे, टेस्ट सीरीज और आईसीसी की इनामी राशि को मिलाकर कुल 1.25 करोड़ रु. मिले हैं।

रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वन-डे, टेस्ट सीरीज और निदहास ट्रॉफी के लिए लगभग 1.12 करोड़ रु. मिले हैं। शिखर धवन को जनवरी 2018 से मार्च 2018 तक का रिटेनरशीप फीस, श्रीलंका का भारत दौरा और अक्टूबर 2017 से दिसंबर 2017 तक का रिटेनरशीप फीस को मिलाकर लगभग 2.81 करोड़ रु. मिले हैं।

हार्दिक पंड्या को जनवरी 2018 से मार्च 2018 और अक्टूबर 2017 से दिसंबर 2017 तक का रिटेनरशीप फीस मिलाकर लगभग 1.11 करोड़ रु. मिले हैं। रविचन्द्रन अश्विन को भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए, आईसीसी टेस्ट रैंकिंग प्राइज मनी और रिटेनरशीप फीस मिलाकर लगभग 2.80 करोड़ रु. मिले हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story