Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीसीसीआइ ने आइसीसी को पक्षपात करने के चलते दी धमकी

वित्तिय समिति के पक्षपात को लेकर है नाराज बीसीसीआइ

बीसीसीआइ ने आइसीसी को पक्षपात करने के चलते दी धमकी
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद में जारी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। बता दें कि बीसीसीआइ ने इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्राफी में से अपना नाम वापस लेने की आइसीसी को चेतावनी दी है। चैंपियंस ट्राफी इंग्लैंड में अगले साल होनी है। बीसीसीआइ ने आइसीसी की पक्षपात की नीति के चलते यह धमकी दी है।
वित्तिय समिति को लेकर है विवाद
बता दें कि बीसीसीआइ और आइसीसी में काफी समय से विवाद चल रहा है। बीसीसीआइ और आइसीसी के बीच हमेशा कुछ न कुछ अनबन शुरु से ही चलती आ रही है। जानकारी के मुताबिक बीसीसीआइ ने आइसीसी को धमकी देते हुए एशिया समेत तमाम देशों के क्रिकेट बोर्डो को अपने पाले में कर लिया है। बीसीसीआइ ने आइसीसी के कई प्रस्तावों का विरोध किया है जो कि वित्तिय समिति से जुड़ा है।
भारत को मिली बोर्ड से कम रकम
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, वित्तिय समिति न बुलाने के चलते बीसीसीआइ पूरी तरह से आइसीसी के विरोध में खड़ी है। बता दें कि बीसीसीआइ की नराजगी इस बात को लेकर है कि आइसीसी ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को चैंपियंस ट्राफी के आयोजन के लिए 13.5 करोड़ रुपये दिए है वहीं बीसीसीआइ ने कहा कि इसी साल भारत में हुए टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन के लिए बोर्ड ने बीसीसीआइ को केवल 4.5 करोड़ रुपये की मामूली सी रकम दी थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top