Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

द्रविड़ को बोर्ड ने 2.4 करोड़ रुपये फीस दिए, रहाणे समेत इन खिलाड़ियों को जानिए कितना मिला

विश्व कप विजेता भारतीय अंडर-19 टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने पेशेवर फीस के तौर पर 31 दिसंबर 2017 तक छह महीने के लिए 2 करोड़ 43 लाख रुपये का भुगतान किया है।

द्रविड़ को बोर्ड ने 2.4 करोड़ रुपये फीस दिए, रहाणे समेत इन खिलाड़ियों को जानिए कितना मिला
X

विश्व कप विजेता भारतीय अंडर-19 टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने पेशेवर फीस के तौर पर 31 दिसंबर 2017 तक छह महीने के लिए 2 करोड़ 43 लाख रुपये का भुगतान किया है। बोर्ड के वेबसाइट पर जारी जनवरी 2018 में किए गए भुगतान के मुताबिक इस टीम के गेंदबाजी कोच पारस महाम्ब्रे को गत अगस्त से नवंबर तक के लिए पेशेवर फीस के तौर पर 27 लाख रुपये दिए गए।

बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को एकमुश्त लाभांश के तौर पर बोर्ड ने 60 लाख रुपये का भुगतान किया। बोर्ड ने टूर, मैच और रिटेनर फीस के तौर पर अजिंक्या रहाणे को 1 करोड़ 47 लाख, हार्दिक पंड्या को 1 करोड़ 27 लाख, कुलदीप यादव को 1 करोड़ आठ लाख, रिद्धिमान साहा को 57 लाख 81 हजार और अभिनव मुकुंद को 33 लाख 69 हजार रुपये का भुगतान किया है।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: कोहली के शानदार 160 रन, अफ्रीका को जीत के लिए मिला 304 रन का लक्ष्य

यह रकम पिछले एक साल की सेवाओं के लिए दी गई। बीसीसीआई ने दिल्ली के पूर्व बल्लेबाज मिथुन मन्हास को दो सत्र तक जम्मू-कश्मीर का मुख्य कोच रहने के लिए 75 लाख 60 हजार रुपये दिए। पूर्व बल्लेबाज गगन खोड़ा को पेशेवर फीस के तौर पर फरवरी से नवंबर 2017 के लिए 54 लाख रुपये दिए।

हालांकि वह बीसीसीआई के राष्ट्रीय चयन समिति के पैनल में अब नहीं है। बोर्ड ने क्रिकेटर से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर और मुरली कार्तिक को श्रीलंका के खिलाफ खेली गयी पिछली घरेलू श्रृंखला के लिए क्रमश: 36 लाख 28 हजार और 30 लाख 61 हजार रुपये का भुगतान किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top