Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज्य संघों को भेजे पत्र में BCCI ने कर दी ये बड़ी गलती, हो रही है फजीहत

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को उस वक्त फजीहत का सामना करना पड़ा जब उसने राज्य संघों को भेजे पत्र में ये बड़ी गलती कर दी।

राज्य संघों को भेजे पत्र में BCCI ने कर दी ये बड़ी गलती, हो रही है फजीहत
X

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को उस वक्त फजीहत का सामना करना पड़ा जब उसने राज्य संघों को भेजे पत्र में 2017-18 सत्र की जगह 2016-17 लिख दिया गया। बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने राज्य संघों को मुंबई में 28 फरवरी को होने वाली कप्तानों-कोचों की सालाना बैठक के लिए जो पत्र भेजा उस पर मौजूदा सत्र 2017-18 की जगह 2016-17 लिखा है।

इस पत्र की प्रति पीटीआई को भी मिली है जिसमें कहा गया- इस बैठक का मकसद कप्तानों और कोचों से 2016-17 में खत्म हुए रणजी ट्रॉफी सत्र के बारे में प्रतिक्रिया लेना और चर्चा करना है। साफ तौर पर यह प्रशासनिक विभाग की तरफ से की गई तथ्यात्मक और टाइपोग्राफिक त्रुटि है, लेकिन ज्यादातर राज्य संघ इस बात से खफा है कि इसका पता चलने के बाद भी किसी ने अब तब इस गलती को सही करने की कोशिश नहीं की।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: फॉर्म में लौटते ही 'हिटमैन' रोहित ने सचिन और गिलक्रिस्ट को पीछे छोड़ा

राज्य संघ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर कहा- यह उनकी गलती है लेकिन ऐसा लग रहा कि उन्होंने पिछले साल के पत्र को फिर से कॉपी-पेस्ट कर भेज दिया है। उन्हें थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने कहा- मुझे लगता है किसी भी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से पहले सचिव को एक बार पढ़ लेना चाहिए। यह घरेलू मैचों को लेकर बीसीसीआई के रूख को दर्शाता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story