Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''कमजोर कौम'' बताने पर मियांदाद को अनुराग ठाकुर का करारा तमाचा

अनुराग पहले ही पाक के साथ क्रिकेट संबंध दोबारा शुरू करने से इनकार कर चुके हैं

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान के बीच अभी शीत युद्ध का माहौल है और इस वजह से दोनों देशों के बीच शांति लाने के लिए क्रिकेट कोई विकल्प नहीं है। भारत की तरफ से लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन करने के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने कहा कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ युद्ध लड़ने को तैयार है।

मियांदाद के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीसीसीआइ प्रेसिडेंट अनुराग ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान का यह पूर्व क्रिकेट कप्तान लड़ाई के मैदान और क्रिकेट के मैदान पर अपने देश के हार और जीत के रिकॉर्ड से अब तक सदमे में है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अब तक 1965, 1971 और करगिल की लड़ाई में भारत के हाथों लगे सदमे से नहीं उबर पाया है।

अनुराग ने संवाददाताओं से कहा कि मियांदाद के साथ भी ऐसा ही है जो विश्व कप इतिहास में एक बार भी भारत को नहीं हरा पाने से सदमे में है। अगर जरूरत पड़ी तो भारत एक बार फिर पाकिस्तान को धूल चटाने को तैयार है, फिर चाहे लड़ाई का मैदान हो या क्रिकेट का मैदान। मियांदाद पर निशाना साधते हुए ठाकुर ने कहा कि इस पूर्व कप्तान को अपने रिश्तेदारों और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से बाहर निकलने के लिए कहना चाहिए।

इंडियाटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ठाकुर ने कहा कि मियांदाद अगर अपने लोगों को लेकर इतना आश्वस्त है तो उसे दाऊद को भारत वापस आने के लिए कहना चाहिए। वह ऐसा क्यों नहीं करता। हमने हमेशा पाकिस्तान को हराया है और भविष्य में दोबारा ऐसा करेंगे।’ बीसीसीआइ प्रमुख पहले ही मौजूदा हालात में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध दोबारा शुरू करने से इनकार कर चुके हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top