Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोहम्मद शमी मामले पर BCCI अध्यक्ष सीके खन्ना का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

एम एस धोनी ने कहा था कि शमी एक बेहतरीन इनसान हैं और वह अपनी पत्नी और देश को धोखा नहीं दे सकते। यहां तक मोहम्मद शमी के ससुर भी उनको नेक इनसान बता चुके हैं।

मोहम्मद शमी मामले पर BCCI अध्यक्ष सीके खन्ना का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने मोहम्मद शमी को लेकर बयान दिया है। उनका बयान ऐसे समय में आया है जब टीम इंडिया के स्टार बॉलर मोहम्मद अपनी पत्नी हसीन जहां के द्वारा लगाए कई गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं।

बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष ने कहा कि वह मोहम्मद शमी पर कोई जल्दबाजी में निर्णय नही लेंगे। उनका कहना है कि एंटी करप्शन यूनिट की रिपोर्ट आने के बाद ही शमी पर कोई फैसला किया जाएगा। सीके खन्ना ने आगे कहा कि एंटी करप्शन यूनिट अपनी रिपोर्ट एक हप्ते में देगा। उसके बाद ही हम इस मामले पर कोई निर्णय लेंगे।
बता दें कि बीते दिनों मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, विदेशी लड़की से पैसे लेने, धोखाधड़ी और मैच फिक्सिंग सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। हसीन जहां मोहम्मद शमी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा चुकी हैं। हसीन जहां ने अपने बयान में कहा था कि मोहम्मद शमी मुझे और देश को धोखा दे रहे हैं।
वहीं मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को नकार दिया है। शमी ने एक बयान में कहा था कि वह ऐसे काम करने से पहले मर जाना पसंद करेंगे। शमी के बचाव में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी आ चुके हैं। एम एस धौनी ने कहा था कि शमी एक बेहतरीन इनसान हैं और वह अपनी पत्नी और देश को धोखा नहीं दे सकते। यहां तक मोहम्मद शमी के ससुर भी उनको नेक इनसान बता चुके हैं।
Share it
Top