Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की है अपनी बहन से शादी, अब पत्नी ने लगाए दहेज उत्पीड़न का आरोप

बांग्लादेश के क्रिकेटरों का नाम कई बार विवादों में रहा है और इस बार मोसादिक हुसैन है जो गलत कारणों से सुर्खियों में हैं।उनकी पत्नी ने उनपर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

इस बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की है अपनी बहन से शादी, अब पत्नी ने लगाए दहेज उत्पीड़न का आरोप
X

बांग्लादेश के क्रिकेटरों का नाम कई बार विवादों में रहा है और इस बार मोसादिक हुसैन है जो गलत कारणों से सुर्खियों में हैं। उनकी पत्नी शरमीन समीरा उषा ने उनपर घर से निकालने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

बीडीन्यूज24.कॉम के मुताबिक अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रोसीना खान ने रविवार इस क्रिकेटर के खिलाफ उषा के द्वारा लगाए गए आरोपों को स्वीकार किया और सदर उप जिला कार्यकारी अधिकारी को इस मामले की जांच करने को कहा।

इसे भी पढ़ें: फाइनल में पहुंचकर इतिहास रचने वाली पीवी सिंधु वॉलीबॉल से ऐसे बन गई बैडमिंटन स्टार

यह मोसादिक को बड़ी मुसीबत में डाल सकता है क्योंकि वह संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम में है। यदि मामला उनके खिलाफ जाता है तो उसे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ सकता है।

बता दें कि मोसादिक हुसैन ने छह साल पहले अपनी रिश्ते की बहन शरमीन समीरा उषा से शादी की थी। 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी शुरुआत के बाद से मोसादिक टीम का नियमित सदस्य रहा है। उनकी ऑलराउंडर क्षमताओं के कारण चयनकर्ताओं ने उन्हें अगले वर्ष विश्व कप की योजनाओं में रखा है।

उषा के वकील रेजाउल करीम दुलाल के मुताबिक मोसादिक हुसैन दहेज के लिए अपनी पत्नी उषा को यातना दे रहा है। उनके वकील ने कहा- उन्होंने (मोसदेक) ने उसके साथ अत्याचार किया और 15 अगस्त को दहेज में 1 मिलियन डॉलर के लिए घर से बाहर निकाल दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story