Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंटरनेशनल क्रिकेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक फोटो की शेयर, अरेस्ट

लड़की ने बताया कि उसने एक फेक अकाउंट बनाया और उसकी तस्वीरें अपलोड कर दीं।

इंटरनेशनल क्रिकेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक फोटो की शेयर, अरेस्ट
ढाका. एक और जहां बांग्लादेश क्रिकेट टीम मैदान पर अपना शानदार खेल दिखा रही है तो दूसरी तरह उसके कुछ खिलाड़ी अपने देश का नाम खराब करने में लगे हुए हैं। पहले उसके तेज गेंदबाज रूबल हुसैन 2015 में बलात्कार के मामले में जेल गए और अब नया मामला सामने आया है बाएं हाथ के स्पिनर अराफात सनी का। अराफात पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। इस मामले के बाद अराफात को गिरफ्तार कर लिया गया है।
आपको बता दें कि बांग्लादेश में इंटरनेट को लेकर कानून काफी कड़े हैं। पुलिस ने अराफात को उनके घर से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके घर पर छापे भी मारे ताकि और कोई तस्वीर हो तो उसे बरामद किया जा सके। अराफात की गर्लफ्रेंड ने करीब दो हफ्ते पहले उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।
सनी की गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि सनी ने उनके नाम से नकली फेसबुक अकाउंट खोला और उस पर उनकी निजी तस्वीरें अपलोड कर दीं। ये तस्वीरें उनकी नजर में आपत्तिजनक और अपमानजनक थीं।
स्थानीय पुलिस प्रमुख जमालुद्दीन मीर ने बताया कि सनी को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश कर दिया गया है। पुलिस अदालत से सनी की पांच दिन की हिरासत में भेज दिया है ताकि उससे जरूरी पूछताछ की जा सके।
अगर सनी पर लगा आरोप साबित हो जाता है तो उन्हें 14 साल की जेल और 1 करोड़ टका यानी करीब 86 लाख रुपये के जुर्माना भरना पड़ सकता है।
इस मामले पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ ऐग्जिक्यूटिव निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, 'यह एक निजी मामला लगता है। हम इस पर अभी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। हम हालात पर नजर बनाए हुए हैं।
सनी और रूबल के अलावा बांग्लादेशी तेज गेंदबाज शहादत हुसैन को हाल के वर्षों में गिरफ्तार किया गया था। 30 वर्षीय हुसैन और उनकी बीवी को अपने 11 वर्षीय घरेलू सहायक को प्रताड़ित करने के आरोप में दो महीने जेल में गुजारने पड़े थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top