Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

BAN vs WI : निर्णायक मैच में बांग्लादेश के खिलाफ वेस्टइंडीज की सधी शुरुआत

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज (BAN vs WI 2018) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला सिलेट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।

BAN vs WI : निर्णायक मैच में बांग्लादेश के खिलाफ वेस्टइंडीज की सधी शुरुआत

West Indies vs Bangladesh (BAN vs WI), 3rd ODI

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज (BAN vs WI 2018) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला सिलेट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 71 रन बना लिए हैं।

शाई होप 42 और मार्लन सैमुअल्स 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। इससे पहले बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ें: PHOTOS: सोमवीर की दुल्हन बनीं इंटरनेशनल पहलवान विनेश फोगाट, 7 की जगह 8 फेरे लिए

वेस्टइंडीज ने इस मैच के लिए एक बदलाव किया है। तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस की जगह बाएं हाथ के स्पिनर फैबियन एलन को टीम में शामिल किया है। वहीं बांग्लादेश ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। इमरुल कायेस और रुबेल हुसैन की जगह मोहम्मद मिथुन और मोहम्मद सैफुद्दीन को टीम में शामिल किया है।

बता दें कि तीन वनडे मैच की सीरीज 1-1 से बराबर है। बांग्लादेश ने पांच विकेट से पहला वनडे जीता, जिसमें उन्होंने 196 के लक्ष्य को आसानी से हासिल किया गया था हालांकि वे दूसरे वनडे में 256 रनों के लक्ष्य का बचाव नहीं कर सके। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा का वनडे में कप्तान के तौर पर यह 70 वां मैच है।

इससे पहले हबीबुल बशर ने कप्तान के रूप में 69 मैचों में कप्तानी की थी। बताते चलें कि यह सिलेह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला वनडे मैच भी है, इससे पहले इस साल की शुरुआत में इस मैदान ने एक टेस्ट की मेजबानी की थी।

टीम इस प्रकार है

बांग्लादेश:

तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्या सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, मोहम्मद मिथुन, महमुदुल्लाह, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन मिराज, 10 मशरफे मुर्तजा (कैप्टन), मुस्तफिजुर रहमान

वेस्टइंडीज: चंद्रपॉल हेमराज, शाई होप (विकेटकीपर), डैरेन ब्रावो, मार्लन सैमुअल्स, शिमोन हेटमीर, रोवमन पॉवेल (कैप्टन), रोस्टन चेस, फैबियन एलन, केमो पॉल, देवेंद्र बिशू, केमर रोच

Share it
Top