Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तीन महीनें बाद क्रिकेट के मैदान में तूफानी पचासे से वापसी करने के बाद स्टीव स्मिथ हुए भावुक, कही बड़ी बात, राशिद खान भी हुए भावुक

स्टीव स्मिथ गुरूवार को तीन महीनों के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की। उन्होंने ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में शानदार पारी खेलते हुए अपने वापसी का जश्न मनाया। इस पारी के बाद स्मिथ भावुक होकर कही ये बड़ी बात वहीं राशिद खान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से भावुक ट्वीट किया है।

तीन महीनें बाद क्रिकेट के मैदान में तूफानी पचासे से वापसी करने के बाद स्टीव स्मिथ हुए भावुक, कही बड़ी बात, राशिद खान भी हुए भावुक

स्टीव स्मिथ गुरूवार को तीन महीनों के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की। उन्होंने ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में शानदार पारी खेलते हुए अपने वापसी का जश्न मनाया। टोरंटो नेशनल्स की ओर से खेलते हुए स्मिथ ने वेंकुवर नाइट्स के खिलाफ 41 गेंदों में 61 रनों की शानदार पारी खेली।

इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान बॉल टेंपरिंग कांड के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ पर एक साल का बैन लगाया है।

इसे भी पढ़ें: 'मैंने भगवान को देखा है, वह नंबर 4 पर भारत के लिए खेलता है', सचिन तेंदुलकर की तारीफ में कहे गए कुछ यादगार कसीदे

ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग के दौरान हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टीव स्मिथ ने कहा इस मैच के बाद कहा- ये बहुत मुश्किल होता है। अगर मैं ईमानदार हूं, तो मैं अपनी भावनाओं के साथ ऊपर और नीचे गया हूं। आमतौर पर मैं नर्वस नहीं होता लेकिन आज नर्वस था।

आप जानते ही हैं मैं पिछले तीन महीनों से नहीं खेल रहा था नेट्स पर भी मैं नहीं खेला हूं। मेरे पास नेट्स जरूरत हैं लेकिन मैंने कोई प्रैक्टिस नहीं की। मैं तो केवल मिडिल में बल्लेबाजी करने के को पसंद करता हूं। आज शायद पहले से कहीं ज्यादा मैंने ये दिखाया।

इसे भी पढ़ें: VIDEO: दूसरे मैच से पहले विराट कोहली और धोनी ने खेला फुटबॉल मैच, जानें किसकी टीम जीती, दिनेश कार्तिक ने की कमेंट्री

ये स्पष्ट रूप से कुछ सामान्य परिस्थिति थी लेकिन मैं वास्तव में एशेज सीरीज के बाद से मानसिक रूप से थका था। मुझे लगता है कि एशेज सीरीज के बाद वनडे में वापस आ जाना चाहिए था।

मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी के बुरे समय में गेंद को सही से हिट कर पाता। मैं भयानक फैसले ले रहा था क्रीज पर भयानक महसूस कर रहा था। एक थोड़ा सा ब्रेस वास्तव में कोई बुरी चीज नहीं है।

वहीं अपनी करिश्माई गेंदबाजी से विश्व क्रिकेट में छाने वाले अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने स्टीव स्मिथ की वापसी पारी की ट्विटर पर जमकर तारीफ की है।उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए स्मिथ के लिए लिखा- आपकों वापस खेलते देख के खुशी हुई। स्मिथ आपने बहुत शानदार पारी खेली।

Share it
Top