Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: मैच में इस पुलिसवाले ने लपका ऐसा कैच, स्टेडियम में मच गया शोर

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला गया तीसरा वनडे मैच कई मायनों में काफी खास रहा।

VIDEO: मैच में इस पुलिसवाले ने लपका ऐसा कैच, स्टेडियम में मच गया शोर
X

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला गया तीसरा वनडे मैच कई मायनों में काफी खास रहा। टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद इंग्लैंड ने शानदार वापसी करते हुए इस मैच को जीतकर सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 3-0 से हराकर टेस्ट का बदला भी ले लिया।

हालांकि इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया, मैच के दौरान एक पुलिसवाला ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिससे बल्लेबाज,गेंदबाज से लेकर कैच लेने वाला खुद भी हैरान रह गया।

दरअसल ये पुलिसवाला बाउंड्री पर रहकर अपनी ड्यूटी कर रहा था। पारी के 19.3वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे इंग्लैंड के जो रूट की एक गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरोन फिंच ने एक शानदार शॉट खेला। गेंद सीधे हवा में बाउंड्री पर गई, बाउंड्री के पार एक पुलिसवाला कुर्सी पर बैठा था, गेंद को उसने कैच कर लिया।

इस VIDEO को देखने के लिए यहां क्लिक कीजिए

इसे भी पढ़े: टीम इंडिया के क्रिकेटर को मिली बेस्ट एक्टर की बधाई, दिया ऐसा जवाब सब हो गए लोट-पोट

हालांकि गेंद उसके हाथ से फिसलती हुई उसकी गोद में अटक गई। एक बार तो उसे भरोसा ही नहीं हुआ, लेकिन जैसे ही उसने गेंद को अपनी गोद में पाया, उसने गेंद को हाथ में लेकर दोनों हाथ उठाकर इसका जश्न मनाया।

बता दें कि इस तीसरे वनडे मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 302 रन बनाए। 303 रनों के लक्ष्य के जवाब में ऑस्ट्रेलिया टीम सिर्फ 286 रन ही सिमट गई। इस तरह इस मैच को इंग्लैंड को 16 रनों से जीतकर 3-0 से सीरीज भी अपने नाम कर लिया।

इंग्लैंड की ओर से जोस बटलर ने 83 गेंदों पर 100 रन, क्रिस वोक्स ने 36 गेंदों पर 53 रन और इयान मोर्गन ने 41 रनों की पारी खेली। वहीँ ऑस्ट्रेलिया की ओर से एरोन फिंच ने 62 रन, मार्कस स्टोइनिश ने 56, मिशेल मार्श ने 55 और स्टीव स्मिथ ने 45 रन बनाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story