Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ISIS के डर से ऑस्ट्रेलिया ने टाला बांग्लादेश दौरा! हो सकता है आतंकी हमला

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को टेस्ट टीम की रवानगी टाल दी।

ISIS के डर से ऑस्ट्रेलिया ने टाला बांग्लादेश दौरा! हो सकता है आतंकी हमला
सिडनी/ढाका. ऑस्ट्रेलिया का बांग्लादेश दौरा मंगलवार को खटाई में पड़ गया। जानकारी के अनुसार सुरक्षा को लेकर नई चेतावनी मिलने के बाद खिलाड़ी अपने-अपने शहर लौट गए। गौरतलब है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को टेस्ट टीम की रवानगी टाल दी थी, क्योंकि विदेश मंत्रालय के अधिकारियों ने चेताया था कि आतंकवादी वहां ऑस्ट्रेलियाई प्रतिष्ठानों और नागरिकों पर हमला कर सकते हैं।
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हालात में या हमारी मौजूदा स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है। हम फैसले का इंतजार कर रहे हैं, जबकि खिलाड़ियों को उनके शहर भेज दिया गया है।’’
बांग्लादेश ने उच्च सुरक्षा का दिया था आश्वासन
इससे पहले बांग्लादेश ने कहा था कि खिलाड़ियों को उच्च स्तरीय सुरक्षा दी जाएगी। गृहमंत्री असदुज्जमान खान ने कहा था कि सर्वोच्च सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। ढाका के राजनयिक आवास पर एक इतालवी कर्मचारी की आतंकवादियों के हाथों हत्या के बाद से सुरक्षा को लेकर आशंकाएं बढ़ गई हैं।
वापस बुलाया प्रतिनिधिमंडल
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को बांग्लादेश से अपने सुरक्षा प्रतिनिधिमंडल को वापस बुला लिया था और अपनी राष्ट्रीय टीम के बांग्लादेश दौरे पर स्थिति स्पष्ट नहीं की थी। वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 डॉट कॉम' के अनुसार, सुरक्षा प्रतिनिधिमंडल से मिली जानकारी के आधार पर सीए ने सीरीज पर अपने रवैये में कोई बदलाव नहीं किया है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top