Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

AUS vs SL 2nd Test: गर्दन पर गेंद लगने के बाद मैदान पर गिर गए थे दिमुथ करुणारत्ने, चोट पर आया लेटेस्ट अपडेट, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मनुका ओवल में पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस की बाउंसर पर गर्दन पर चोट लगने के बाद मैदान पर गिर गए थे। और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

AUS vs SL 2nd Test: गर्दन पर गेंद लगने के बाद मैदान पर गिर गए थे दिमुथ करुणारत्ने, चोट पर आया लेटेस्ट अपडेट, देखें VIDEO

AUS vs SL 2nd Test Dimuth Karunaratne Injury

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने पुष्टि की है कि श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने को शनिवार को कैनबरा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में गर्दन में चोट लगने के कारण अस्पताल ले जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। एसएलसी ने कहा कि दिमुथ को सभी जांच पूरी करने के बाद कैनबरा अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। कल उसके खेलने की स्थिति पर विचार किया जाएगा।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मनुका ओवल में पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन दिमुथ करुणारत्ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस की बाउंसर पर गर्दन पर चोट लगने के बाद मैदान पर गिर गए थे।

Green Island Player Hareesh Gangadharan Death: क्रिकेट जगत के लिए बुरी खबर, मैच के दौरान क्रिकेटर की हुई मौत

लगभग 15 मिनट के लिए खेल को रोक दिया गया क्योंकि मैदान पर करुणारत्ने का इलाज किया गया था हालांकि इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर एम्बुलेंस द्वारा कैनबरा अस्पताल ले जाया गया।

करुणारत्ने 48 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने लाहिरू थिरिमाने के साथ ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 534 रनों के जवाब में 90 रनों की साझेदारी कर चुके थे। उसी समय कमिंस के पर वह घायल हो गए।

श्रीलंका के क्रिकेटर एंजेलो मैथ्यूज ने करुणारत्ने के अस्पताल में इलाज कराए जाने की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें करुणारत्ने के गर्दन पर बैंड लगा हुआ है। मैथ्यूज ने ट्वीट करते हुए करुणारत्ने के जल्द ठीक हो जाने की कामना की।

Share it
Top