Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एथलीट के साथ अफेयर की खबर से आहत गोल्ड मेडल जीतने वाली विनेश फोगाट ने लिखा भावुक ट्वीट

हाल ही में एशियन गेम्स 2018 में विनेश फोगाट ने कुश्ती में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा। लेकिन विनेश ने अपने अफेयर की खबर को लेकर ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से सफाई देते हुए एक भावुक संदेश लिखा है।

एथलीट के साथ अफेयर की खबर से आहत गोल्ड मेडल जीतने वाली विनेश फोगाट ने लिखा भावुक ट्वीट
X

हाल ही में एशियन गेम्स 2018 में विनेश फोगाट ने कुश्ती में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। विनेश ने महिला कुश्ती 50 किग्रा स्पर्धा में जापान की युकी इरी को हराकर यह मेडल अपने नाम किया।

इसके साथ ही वह एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली देश की पहली महिला पहलवान बन गईं। इस यादगार सफलता पर पूरे देश ने विनेश को जमकर बधाई दी। फोगाट परिवार और पूरा देश विनेश के गोल्डेन सफलता की खुशी मना रहा है।

इसे भी पढ़ें: पिता की मौत से अकेले पड़ गए थे ऋषभ पंत, जानें फिर कैसे टीम इण्डिया में खेलने तक का सफर तय किया

वहीं एक हिंदी अखबार ने विनेश फोगाट और भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के बीच अफेयर को लेकर एक खबर छापी। जिससे बुरी तरह आहत हुई विनेश ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इस खबर पर सफाई देते हुए एक भावुक संदेश लिखा।

उन्होंने लिखा- यह देखकर बहुत दुख होता है जब भारत का सम्मान और गौरव बढ़ाने वाले एक एथलीट की गलत तस्वीर पेश की जाती है। मैं और नीरज और बाकी सभी भारतीय एथलीट हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं ताकि भारत को गर्व महसूस करा सकें। इसके अलावा और कुछ नहीं है। शुक्रिया

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story