Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फाइनल में हार के बाद छलका पीवी सिंधु के पिता का दर्द, सायना नेहवाल ने खुद को दिया दिलासा

इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबर्ग में चल रहे 18वें एशियन गेम्स के 10वें दिन भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु गोल्ड मेडल से चूक गई। इस हार के बाद पीवी सिंधु के पिता पी.वी. रमन का छलका दर्द।

फाइनल में हार के बाद छलका पीवी सिंधु के पिता का दर्द, सायना नेहवाल ने खुद को दिया दिलासा
X

इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबर्ग में चल रहे 18वें एशियन गेम्स के 10वें दिन भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु गोल्ड मेडल से चूक गई। पीवी सिंधु महिला बैडमिंटन एकल फाइनल मुकाबले में वर्ल्ड नंबर-1 ताई जु यिंग से हार गई है और उसे सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा।

इस हार के बाद पीवी सिंधु के पिता पी.वी. रमना ने कहा- मैं उनके प्रदर्शन से खुश हूं, उसने एक कठिन मुकाबला लड़ी, उसके सामने आगे और अधिक प्रतियोगिताएं आ रही हैं, उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी।

इसे भी पढ़ें: सहेली है क्रिकेटर की पत्नी, मेडल जीतने वाली खुद है देश के पहले फील्ड मार्शल की पोती

वहीं दूसरी तरफ सेमीफाइनल में हारकर ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने कहा- एशियन गेम्स हमारे लिए ओलंपिक की तरह है मैंने कड़ी मेहनत की और अच्छी तरह से ध्यान केंद्रित किया था। गोल्ड को जीतना आसान नहीं है, जब आपके सामने सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हो।

बता दें कि 23 वर्षीय हैदराबादी खिलाड़ी पीवी सिंधु से पहले एशियाई खेलों में किसी भी भारतीय खिलाड़ी ने कभी भी एकल स्पर्धा के फाइनल में नहीं पहुंच पाया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story