Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोल्ड मेडलिस्ट विनेश फोगाट ने चुना अपना जीवनसाथी, पहले इसके साथ जुड़ा नाम

इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबर्ग में चल रहे 18वें एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाली विनेश फोगाट ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है।

गोल्ड मेडलिस्ट विनेश फोगाट ने चुना अपना जीवनसाथी, पहले इसके साथ जुड़ा नाम
X

इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबर्ग में चल रहे 18वें एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाली विनेश फोगाट ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है। 24 वर्षीय विनेश ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर सोमवीर राठी से सगाई की घोषणा की।

सोनीपत के खरखौदा के सोमवीर राठी भी पहलवान हैं और राष्‍ट्रीय चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुके हैं। विनेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवीर के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने सगाई का ऐलान करते हुए लिखा-मैं लक्की हूं, सोमवीर जो मुझे तुम मिले।

इसे भी पढ़ें: Asian Games 2018: छठे दिन भारतीय खिलाड़ियों का यादगार प्रदर्शन, भारत की झोली में गोल्ड समेत चार मेडल

यह मेरे द्वारा लिया गया अभी तक का सबसे अच्छा निर्णय है, मुझे इस बात की खुशी है कि तुमने मुझे जीवन के लिए चुना है। बता दें कि कुछ दिन पहले विनेश और जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा के अफेयर की ख़बरें उड़ी थी।

The best decision I ever made! Glad you pinned me for life 😍❤️

A post shared by Vinesh Phogat (@vineshphogat) on

जिसके बाद विनेश इस पर सफाई देते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा था उन्होंने लिखा- मैं, नीरज और सभी भारतीय एथलीट एक दूसरे को स्पोर्ट करते हैं, ताकि मेडल जीतकर देश का नाम रोशन कर सकें, इसके अलावा और कुछ भी नहीं है।

बताते चलें कि विनेश फौगाट के पिता राजपाल फौगाट का वर्ष 2003 में एक जमीनी विवाद में हत्या कर दी गई थी। विनेश को उनके ताऊ मशहूर कुश्‍ती कोच महावीर फौगाट ने ही संभाला और वह उनके कोच भी हैं। गीता और बबीता फौगाट उनकी चचेरी बहन हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story