Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने किसके लिए लिखा एक प्यारा मैसेज, और कहा थैंक्स

भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लिकाल ने अपने क्रिकेटर पति दिनेश कार्तिक के लिए अपनी तीसरी शादी की सालगिरह पर एक प्यारा मैसेज पोस्ट किया है।

दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने किसके लिए लिखा एक प्यारा मैसेज, और कहा थैंक्स
X

भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लिकल ने अपने क्रिकेटर पति दिनेश कार्तिक के लिए अपनी तीसरी शादी की सालगिरह पर एक प्यारा मैसेज पोस्ट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक गले मिलते हुए तस्वीर पोस्ट की और लिखा- मेरे लड़के को तीन साल मुबारक हो।

वे लोग कहां हैं जो कहते थे उनसे शादी करने पर मेरा करियर प्रभावित हो सकता है। तीन साल पहले मैंने इस लड़के से शादी करने के लिए अपने जीवन का सबसे अच्छा फैसला किया था, उसने न केवल मुझे समर्थन दिया बल्कि मुझे करियर में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

इसे भी पढ़ें: बचपन में पिता की हत्या और ओलंपिक में लगी गंभीर चोट, जानें विनेश फोगाट के गोल्ड तक की दर्दभरी कहानी

आज हम एक दूसरे से 7300 मील दूर हैं मैं एशियाई खेलों के लिए इण्डोनेशिया में बैठा हूं, अपने तीसरे एशियाई खेलों को खेल रहा हूं और खुद को सोच रहा हूं कि मैं आज यहां इस लड़के के बिना कैसे रहूंगा। मुझे मेरे सपने को पूरा करने में सहयोग करने के लिए दिनेश कार्तिक आपको धन्यवाद।

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए भारत के साथ दौरे पर गए दिनेश कार्तिक को एजबस्टन और लॉर्ड्स के पहले दो टेस्ट में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद तीसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story