Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, इन्हें मिल सकता है मौका

दुबई में चल रहे एशिया कप 2018 में भारत और अफगानिस्तान दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सुपर फोर स्टेज का अपना आखिरी मुकाबला खेलने उतरेगी। अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच में भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में कई बड़े बदलाव कर सकती है।

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, इन्हें मिल सकता है मौका
X

दुबई में चल रहे एशिया कप 2018 में भारत और अफगानिस्तान दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सुपर फोर स्टेज का अपना आखिरी मुकाबला खेलने उतरेगी।भारतीय टीम पिछले मैच में पाकिस्तान को 9 विकेट से हराने के बाद टूर्नामेंट के फाइनल में पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है।

हालांकि अफगानिस्तान ने भी इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन किया है। अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच में भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में कई बड़े बदलाव कर सकती है।

इसे भी पढ़ें: Asia Cup 2018 IND vs AFG: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-अफगानिस्तान मैच Live

ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि फाइनल मुकाबले से पहले इस मैच में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को आराम दिया जा सकता है। शिखर की जगह रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करने आ सकते हैं।

धवन इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने 4 मैचों में 2 शतकों की मदद से 327 रन बना लिए हैं। वहीं बल्लेबाजी में एक और बदलाव देखने को मिल सकता है दिनेश कार्तिक को आराम देकर मनीष पांडे को खिलाया जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ गेंदबाजी में भी टीम इंडिया कई बदलाव कर सकती है।

स्पिन विभाग में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का तो खेलना तय है। तेज गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है. इसकी जगह खलील अहमद, दीपक चाहर, सिद्धार्थ कौल में से किसी दो गेंदबाज को मौका मिल सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story