Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: भारत-पाक मैच के दौरान पाकिस्तानी प्रशंसक ने भारत का राष्ट्रीय गान गाकर जीता सबका दिल

बुधवार को खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के फैन्स के बीच जबरदस्त उत्साह था। मैच के दौरान स्टेडियम में भारत के राष्ट्रीय गान गाते हुए पाकिस्तानी प्रशंसक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

VIDEO: भारत-पाक मैच के दौरान पाकिस्तानी प्रशंसक ने भारत का राष्ट्रीय गान गाकर जीता सबका दिल

सोशल मीडिया पर भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान क्रिकेट प्रशंसकों के बीच एक कड़ी प्रतिद्वंद्विता देखने की मिलती है। वे एक-दूसरे को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

बुधवार को खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के फैन्स के बीच जबरदस्त उत्साह था। मैच के दौरान स्टेडियम में भारत के राष्ट्रीय गान गाते हुए पाकिस्तानी प्रशंसक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और शांति का संदेश दे रहा है।

इसे भी पढ़ें: खेल रत्न नहीं मिलने पर बजरंग पुनिया की धमकी, शाम तक सरकार से जवाब नहीं मिला तो कोर्ट जाऊंगा

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार और केदार जाधव के असाधारण गेंदबाजी प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया ने इस मैच में पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया था। लेकिन मैदान पर खिलाड़ियों द्वारा दिखाए गए खेल भावना ने सबका दिल जीत लिया।

पाकिस्तान की पारी के दौरान भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल पाकिस्तानी बल्लेबाज उस्मान खान के जूते को बांध रहे थे। हालांकि पाकिस्तानी प्रशंसकों द्वारा गाया गया भारतीय राष्ट्रीय गान सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि प्रशंसक अपने देश का समर्थन करते हुए पाकिस्तान भारत के पूरे राष्ट्रगान गा रहा है जबकि उसके आस-पास के सभी अन्य लोग खड़े थे।

Share it
Top