Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हार्दिक पांड्या की चोट है गंभीर, मेडिकल रिपोर्ट पढ़कर टीम इंडिया की परेशानी बढ़ी, इस खिलाड़ी को मिली जगह

एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान बीच के दौरान बहर्तीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

हार्दिक पांड्या की चोट है गंभीर, मेडिकल रिपोर्ट पढ़कर टीम इंडिया की परेशानी बढ़ी, इस खिलाड़ी को मिली जगह
X

एशिया कप 2018 का हाईवोल्टेज मुकाबला बुधवार को भारत और पाकिस्तान के बीच UAE के दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में खेला गया। जिसमें टीम इंडिया ने पाक को 8 विकेट से हरा दिया।

भारतीय गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आई पाकिस्तान की पूरी टीम 162 रनों पर ही सिमट गई। रोहित शर्मा और शिखर धवन की शानदार पारी की बदौलत भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा मैच में आठ विकेट से हराया।

इसे भी पढ़ें: Asia Cup 2018 INDvPAK: भारत ने लिया बदला, पाक को 8 विकेट से रौंदा, जानें मैंच का पूरा हाल

हालांकि इस मैच के दौरान भारत के लिए एक बुरी खबर भी आई। टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए। जिसके बाद उन्हें स्ट्रेक्चर पर मैदान से बाहर ले जाया गया।

पांड्या की चोट को लेकर बीसीसीआई ने जारी अपने बयान में कहा कि वह बोर्ड की मेडिकल टीम की निगरानी में है। बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा था कि पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है और उनकी स्थिति को मेकिकल टीम देख रही है।

इसके अलावा बीसीसीआई ने बताया कि हार्दिक पांड्या एशिया कप में आगे अब नहीं खेलेंगे। उसकी जगह आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर खेलने वाले तेज गेंदबाज दीपक चहर को टीम में शामिल किया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story